Delhi Crime News: पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए गर्म तवे से जलाया, सास और ननद ने भी मार-मारकर किया अधमरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1743467

Delhi Crime News: पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए गर्म तवे से जलाया, सास और ननद ने भी मार-मारकर किया अधमरा

Harsh Vihar Crime News: हर्ष विहार इलाके में पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसे गर्म तवे से उसके हिप और कंधे जला दिए. साथ ही लात-घूंसे भी बरसाए. वहीं आरोपी की मां और बहनें भी वहां पहुंच गई. सास ने चिमटे और बहनों ने लात-घूंसों से खूब पीटा. 

Delhi Crime News: पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए गर्म तवे से जलाया, सास और ननद ने भी मार-मारकर किया अधमरा

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में पति ने अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए उसे गर्म तवे से दाग दिया. हमले के समय महिला चूल्हे पर खाना बना रही थी. इस दौरान आरोपी पति वहां पहुंचा और महिला से झगड़ा करने लगा. कहासुनी के दौरान आरोपी पति ने गर्म तवा उठाकर महिला पर हमला कर दिया.

आरोपी पति ने तवे से महिला के हिप और कंधे जला दिए. इसके बाद उसका दिल नहीं भरा तो उसने लात-घूंसे बरसा दिए. पीड़िता का आरोप है कि उसकी सास और दो ननद ने भी उसे जानवरों की तरह पीटना शुरू कर दिया था. सास उसे चिमटे से तब तक मारती रही जब तक वह अचेत नहीं हो गई. बाद में महिला के देवर ने पहुंचकर उसे बचाया.

इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने अगले दिन उसका बयान लेकर पति, सास और ननद के खिलाफ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. फिलहाल महिला का इलाज जारी है. पुलिस बाकी परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से मिसबिहेव करने पर हुई बहस में आर्यभट्ट कॉलेज स्टूडेंट की गई जान, चाकू से गोदकर की गई हत्या

 

पुलिस के मुताबिक पीड़िता समीना (35) (बदला हुआ नाम) परिवार के साथ मंडोली में रहती है. इसके परिवार में पति, सास, ननद और देवर हैं. समीना मंडोली की एक फैक्टरी में नौकरी करती है. फैक्टरी से आने के बाद वह घर में खाना बना रही थी. इसी दौरान उसका पति वहां पहुंच गया. आते ही वह समीना के साथ गाली-गलौज करने लगा. वह उसके चरित्र पर उंगली उठाने लगा. आरोपी कहने लगा कि वह किसी और व्यक्ति से मिलती है. समीना ने मना किया तो आरोपी भड़क गया. उसने पिटाई करने के दौरान चूल्हे से हैंडल वाला तवा उठाकर महिला को दागना शुरू कर दिया. 

पीड़िता दर्द से छटपटाने लगी तो आरोपी की मां और बहनें भी वहां पहुंच गई. सास चिमटे और बहनें लात-घूंसों से उसे पीटने लगे. हमले में समीना अचेत हो गई. इस दौरान उसका देवर वहां पहुंचा और परिजनों से उसे छुटाया. बाद में पीड़िता को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है.

Input: राकेश चावला 

Trending news