50 साल के बुजुर्ग को BMW कार से मारी थी टक्कर, कोर्ट ने जमानत देने पर क्या कहा?
Advertisement

50 साल के बुजुर्ग को BMW कार से मारी थी टक्कर, कोर्ट ने जमानत देने पर क्या कहा?

दिल्ली के पास एक जाने-माने साइकलिस्ट की कार एक्सिडेंट में मौत हो गई. साइकलिस्ट गुरुग्राम से स्पोर्ट साइकल चलाते हुए धौला कुआं की ओर जा रहा था, तभी महिपालपुर फ्लाईओवर से उतरते वक्त पीछे से साइकल को हरियाणा के BMW Car के VIP नंबर ने टक्कर मार दी.

50 साल के बुजुर्ग को BMW कार से मारी थी टक्कर, कोर्ट ने जमानत देने पर क्या कहा?

नई दिल्ली: दिल्ली के पास एक जाने-माने साइकलिस्ट की कार एक्सिडेंट में मौत हो गई. साइकलिस्ट गुरुग्राम से स्पोर्ट साइकल चलाते हुए धौला कुआं की ओर जा रहा था, तभी महिपालपुर फ्लाईओवर से उतरते वक्त पीछे से साइकल को हरियाणा के BMW Car के VIP नंबर ने टक्कर मार दी. कार चालक ही साइकलिस्ट को सफदरजंग हॉस्पिटल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

कैसे हुआ एक्सिडेंट? 
साउथ-वेस्ट दिल्ली के DCP मनोज सी. ने बताया कि जांच करने पर पता चला है कि कार का टायर फट गया था, जिससे कार संतुलन बिगड़ने से एक्सीडेंट हुआ. इस पूरे मामले की जांच वसंत कुंज नॉर्थ थाना पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि हादसा रविवार सुबह 7:30 बजे NH-8 पर गुरुग्राम से धौला कुआं की ओर आते समय हुआ. मृतक का नाम शुभेंदु चटर्जी जो कि 50 साल के हैं. मृतक गुरुग्राम सेक्टर-49 में अपने परिवार के साथ रहते थे और वह प्रॉपर्टी डीलर और दिल्ली में गारमेंट का बिजनेस भी करते थे.

बता दें कि जिस कार ने साइकलिस्ट को टक्कर मारी उसका नाम सोमवीर है. 30 साल का सोमवीर गुरुग्राम में रहता है और कार पंजाबी बाग इलाके में रहने वाले एक शख्स की है, जिनका मोबाइल और कार एक्सेसरीज का बिजनेस है. पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन उसकी जमानत पर उसे छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ें: Maharashtra: चंद्रपुर में रेलवे फुट ओवर ब्रिज का गिरा स्लैब, हादसे में 10 यात्री हुए घायल

 मृतक के दोस्त ने आरोपी कार चालक को सजा देने की मांग की 

मृतक चटर्जी के दोस्त होने का दावा करने वाले एक एक शख्स ने twitter पर लिखा कि आज हमारा दोस्त दिल्ली में साइकिल चला रहा था और एक महंगी कार ने उसे कुचल दिया. हम चाहते हैं कि पुलिस अपराधी का पता लगाए और दिल्ली में CCTV कैमरों के जरिये जांच की जाए. उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें एक स्टिकर देखा जा सकता है, जिस पर अध्यक्ष वित्त समिति, दिल्ली छावनी बोर्ड लिखा हुआ है.

Trending news