Weather Update: दिल्ली में बाढ़ के हालात के बीच बारिश बढ़ाएगी मुश्किले, जानें कहां और कितने दिन होगी बरसात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1781572

Weather Update: दिल्ली में बाढ़ के हालात के बीच बारिश बढ़ाएगी मुश्किले, जानें कहां और कितने दिन होगी बरसात

Delhi Weather Report: मौसम विभाग ने आज दिल्ली-NCR में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. इसी के साथ हरियाणा और पंजाब में बारिश के आसार हैं. जलभराव और बाढ़ की स्थिति के बीच बारिश से लोगों के परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

Weather Update: दिल्ली में बाढ़ के हालात के बीच बारिश बढ़ाएगी मुश्किले, जानें कहां और कितने दिन होगी बरसात

Delhi Flood News: दिल्ली में यमुना नदी का पानी घटना शुरू हो गया है, जिसके बाद भी शानिवार रात 8 बजे तक जलस्तर 206.87 रहा.  जो कि अभी खतरे के निशान से काफी ऊपर है. दिल्ली के कई इलाकों में अब भी बाढ़ का पानी भरा हुआ है. कई रास्ते बंद हैं और यातायात प्रभावित है. बता दें कि शानिवार से यातायात को फिर से सूचारु रूप से चालू करने का काम जारी है. वहीं मौसम विभाग ने आज दिल्ली-NCR में बारिश को लेकर येलो अलर्ट जारी किया है. 

शानिवार शाम दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश से जलभराव की स्थिति बनी हुई है. इसी बीच मौसम विभाग हल्की से मध्य होने की संभावना जताई है. मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली एनसीआर समेत हरियाणा और पंजाब के कई इलाकों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. कहना है कि अलगे 5-6 दिन तक मौसम में नमी और रुक-रुककर बरसात होती रहेगी.  

ये भी पढ़ें: Delhi News: निर्माणाधीन गोल्फ कोर्स के गड्ढे में डूबकर 3 लड़कों की मौत, दीवार फांदकर लगाई थी छलांग

वहीं आज हरियाणा के नूंह में सुबह 4:00 बजे से ही झमाझम बरसात हो रही है. पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी पड़ रही थी बरसात होने से अब राहत मिली है. कल देर रात से आसमान में काले बादल छाए हुए थे. देर रात भी हल्की बूंदाबांदी भी हुई थी. लेकिन आज सुबह से ही झमाझम बरसात हो रही है. जिसकी वजह से मौसम सुहावना बना हुआ है.

वहीं बरसात के चलते दिल्ली में सड़कों, यातायात और लोगों का हाल बेहाल है.  यमुना का जलस्तर घट तो रहा है, लेकिन खतरे से अभी भा काफी ऊपर है. बारिश से दिल्लीवासियों का मुश्किलें और भी बढ़ सकती है. बता दें कि दिल्ली में बाढ़ के हालात के बीच तीन वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट को बंद कर दिया गया था. वहीं इनमें से ओखला वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट 50 फीसदी के साथ काम कर रहा है और बाकी के दो वजीराबाद और चंद्रावल वॉटर ट्रीटमेंट प्लांट के भी आज से शुरू होने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

Trending news