Delhi: हुक्का बार में हुई फायरिंग से नाबालिग की मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया जाम, लगाई इंसाफ की गुहार
Advertisement

Delhi: हुक्का बार में हुई फायरिंग से नाबालिग की मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया जाम, लगाई इंसाफ की गुहार

Delhi Murder News: दिल्ली के कालकाजी थाना इलाके में हुक्का बार में फायरिंग ग में 17 वर्षीय कुणाल की मौत हो . जिसके शव को परिजनों ने सड़क पर रखकर जाम किया और साथ की पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार करके इंसाफ की मांग की है. 

Delhi: हुक्का बार में हुई फायरिंग से नाबालिग की मौत, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया जाम, लगाई इंसाफ की गुहार

Delhi Crime News: साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी क्षेत्र के गोविंदपुरी एक्सटेंशन में चोरी-छिपे चल रहे हुक्का बार में फायरिंग का मामला सामने आया था, जिसमें 17 वर्षीय कुणाल नाम के युवक की मौत हो गई थी. वहीं इस फायरिंग के दौरान चाकूबाजी की भी घटना हुई थी, जिसमें एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. जिसका इलाज अस्पताल लेकर जाया गया था. वहीं फायरिंग में 17 वर्षीय युवक की मौत के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद बॉडी परिजनों को सौंपा दी है. 

17 साल के कुणाल के परिजन शव मिलने के बाद प्रदर्शन कर रहे है. जहां प्रदर्शन के कारण गोविंदपुरी मार्ग को लोगों ने जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर सड़क पर लगे जाम को खुलवाया. वहीं मृतक के परिजनों ने मांग की है कि उनके बेटे के हत्यारों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार कर इंसाफ दिलाएं.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: बंद हुक्का बार में हुई फायरिंग, 17 साल के नाबालिग की मौत, अन्य घायल

वहीं मृतक के चचेरे भाई का कहना है कि उनका भाई जन्मदिन मनाने अपन दोस्तों के साथ हुक्का बार में गया था. तभी वहीं करीब 6 लोग आए और उन्होंने किसी के बारे पूछा, जिसका मृतक को पता न होने पर उसको गोली से मार किया. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस मामले में अभी दो लोग घायल है, जो कि ट्ऱॉमा सेंटर में भर्ती हैं.  

वहीं हम आपको बता दे शनिवार दोपहर 3:30 बजे के करीब गोविंदपुरी एक्सटेंशन इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बार में फायरिंग की घटना हुई थी. जिसमें एक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी जो युवक गोविंदपुरी इलाके के नेहरू कैंप का रहने वाला था. इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटनास्थल की जांच करके और आरोपियों की तलाश में जुट गई. 

वही लोगों का आरोप है कि कालकाजी पुलिस पोस्ट के सामने अवैध तरीके से हुक्का बार चल रहा था. अब बदमाशों में दिल्ली पुलिस का थोड़ा भी खौफ नहीं है और उसका नतीजा यह रहा कि पुलिस पोस्ट के सामने ही फायरिंग और चाकूबाजी की घटना हुई है. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Input: Hari Kishor Sah 

Trending news