Delhi Crime: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2271101

Delhi Crime: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके के फ्लाईओवर के पास अज्ञात हमलावरों ने 25 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Delhi Crime: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

Delhi Crime News: उत्तर पूर्वी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, हर दिन यहां से हत्या और लूट जैसी वारदात सामने आती हैं. गुरुवार देर रात एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया, जब अज्ञात लोगों ने 25 वर्षीय युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. युवक की हत्या के बाद इलाके में डर का माहौल है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला?
गुरुवार देर रात लगभग 11.45 बजे उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना शास्त्री पार्क इलाके के फ्लाईओवर के पास 25 साल के युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए गुरुतेग बहादुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. इसके साथ ही हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे की हत्यारे की पहचान हो सके. 

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: बच्चों से कराते थे बूचड़खाने में काम, इंटरनेशनल एग्रो फूड फैक्ट्री से 57 बच्चों का पुलिस ने किया रेस्क्यू

मृतक की पहचान शास्त्री पार्क इलाके में रहने वाले जौहर अब्बास के रूप में हुई है, वह पेशे से ड्राइवर था. मृतक की मां ने बताया कि जौहर गुरुवार रात दिन 9 बजे तक घर में था. इस बीच किसी ने उसे कॉल कर बुलाया और वह थोड़ी देर में आने की बात कह कर घर से चला गया.कुछ देर बाद जब वह वापस नहीं लौटा तो मां ने कॉल किया, तब उसने जल्दी आने की बात कही. लेकिन जब काफी देर बाद वह नहीं लौटा तो मां ने दोबारा कॉल किया तब पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और जौहर अब्बास की मौत की सूचना दी. फिलहाल, पुलिस मृतक के फोन कॉल्स की डिटेल भी खंगाल रही है, ताकि ये पता चल सकें की उसने आखरी बार किससे बात की थी. 

मृतक का सामान सुरक्षित
पुलिस के अनुसार युवक के पास उसका सारा सामान मौजूद था, यानी उसकी हत्या लूट के इरादे से नहीं की गई. फिलहाल, हत्या की वजह क्या है इसकी जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर युवक की हत्या से इलाके के लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है.चोरी, स्नैचिंग, लूटपाट के बाद अब इलाके में हत्या के मामले भी आम हो गए हैं. 

Input- Rakesh Kumar

Trending news