Delhi: स्पेशल सेल से मुठभेड़ के बाद Gangster गिरफ्तार, 9 सनसनीखेज मामलों में था Wanted
Advertisement

Delhi: स्पेशल सेल से मुठभेड़ के बाद Gangster गिरफ्तार, 9 सनसनीखेज मामलों में था Wanted

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर अंकित गुलिया को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. अंकित के पास से पिस्टल और 3 करातूस बरामद किए गए हैं. अंकित गुलिया दिल्ली और हरियाणा से 9 सनसनीखेज मामलों में वांटेड चल रहा था.

Delhi: स्पेशल सेल से मुठभेड़ के बाद Gangster गिरफ्तार,  9 सनसनीखेज मामलों में था Wanted

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गोगी दीपक बॉक्सर गैंग के शार्प शूटर अंकित गुलिया को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया. अंकित के पास से पिस्टल और 3 करातूस बरामद किए गए हैं. अंकित गुलिया दिल्ली और हरियाणा से 9 सनसनीखेज मामलों में वांटेड चल रहा था. जिसको आज गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अंकित गुलिया के खिलाफ दर्ज मामले
- बुराड़ी में एक बिल्डर अमित गुप्ता की हत्या की.
- मुंडका इलाके में अपने दुश्मन गैंग के दो व्यक्ति की हत्या की थी.
- 2022 में अलीपुर इलाके में पुलिस पर फायरिंग की थी.
-इस महीने ही अंकित गुलिया ने पंजाबी बाग क्लब रोड पर बने ज्वेलरी शॉप के फ्रंट गेट पर कई राउंड फायर किए थे. साथ ही ज्वेलरी शॉप मालिक से 50 लाख की एक्सटॉर्शन मनी मांगी थी.

ये भी पढ़ें: Kaithal: मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ लगे एंट्री बैन के पोस्टर, किसान संगठन बोले- अभी तो शुरुआत है

अंकित गुलिया ने पुलिस पर चलाई गोली
बता दें कि आरोपी अंकित गोलियां हत्या, हत्या की कोशिश, एक्सटॉर्शन, डकैती, आर्म्स एक्ट समेत कई अपराधो मे शामिल रह चुका है. पुलिस स्पेशल सेल को गुप्त सूचना मिली कि गोगी दीपक बॉक्सर गैंग का शूटर अंकित महरौली के नीला हौज़ फ्लाईओवर से जाने वाला है. सुबह तकरीबन 5 बजे के आसपास बदमाश को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया. टीम ने बदमाश को सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाश ने पिस्टल निकाल पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जिसके बाद पुलिस टीम की तरफ से 2 राउंड फायर किए गए और आखिर में बदमाश को हथियार समेत दबोच लिया गया.

गोगी की हत्या के बाद दीपक सभी गोगी गैंग को ऑपरेट कर रहा है और अंकित गुलिया गैंग का दूसरा मुखिया है, जिसके कहने पर गैंग के अन्य बदमाश वारदातों को अंजाम देते हैं. अंकित गुलिया दिल्ली से 6 और हरयाणा से 3 मामलो मे वांटेड था. 27 सितंबर 2022 को बदमाश अंकित ने अपने साथी प्रदीप के साथ मिलकर अलीपुर थाना इलाके में लोकल पुलिस पर फायरिंग की थी और मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. लंबे समय से गोगी गैंग और टिल्लू गैंग के बीच गैंगवार ही चल रही है इस बीच कई बदमाशों की मौत हो चुकी है. 

Input: राजकुमार भाटी

Trending news