Delhi Crime: शाहबाद डेयरी में चाकूबाजी में युवक की मौत, एक गिरफ्तार और एक फरार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2327488

Delhi Crime: शाहबाद डेयरी में चाकूबाजी में युवक की मौत, एक गिरफ्तार और एक फरार

Delhi Crime News: 30 जून को लगभग 10.15 बजे 28 वर्षीय सनी को उसके रिश्तेदारों ने बीएसए अस्पताल रोहिणी में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के निजी अंगों के पास और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किए गए थे.

Delhi Crime: शाहबाद डेयरी में चाकूबाजी में युवक की मौत, एक गिरफ्तार और एक फरार

Delhi Crime News: राष्ट्रीय राजधानी के शाहबाद डेयरी इलाके में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने 23 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि 30 जून को एक पुराने विवाद पर बहस के दौरान गुस्से में लोगों के एक समूह ने उस पर हमला कर दिया था, जिससे उस व्यक्ति की मौत हो गई थी. 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शाहबाद डेयरी निवासी दीपक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि 30 जून को लगभग 10.15 बजे 28 वर्षीय सनी को उसके रिश्तेदारों ने बीएसए अस्पताल रोहिणी में भर्ती कराया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के निजी अंगों के पास और शरीर के अन्य हिस्सों पर चाकू से वार किए गए थे.

पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की और की जांच के लिए एक टीम गठित की गई. डीसीपी ने कहा कि पुलिस को दीपक के बारे में सूचना मिली कि वह अपने एक दोस्त से मिलने के लिए रोहिणी के जापानी पार्क में आएगा.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: शेयर मार्केट में निवेश को लेकर 38.25 करोड़ की धोखाधड़ी, 28 गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा कि रविवार को जाल बिछाया गया और दीपक को टीम ने पकड़ लिया. उसने खुलासा किया कि उसके एक साथी अजय का सनी के साथ पुराना विवाद था. डीसीपी ने कहा कि  दीपक, अजय और उनके सहयोगी गुड्डु, दद्दू, चेतन, प्रकाश, रोशन, सगरा और अन्य लोग सनी से मिले, तभी उनके बीच बहस हो गई.

उन्होंने बताया कि जैसे ही अजय ने चाकू निकाला और उस पर कई वार किए, दीपक और उसके समूह ने सनी को पकड़ लिया. डीसीपी गोयल ने कहा कि हम बाकी आरोपियों की तलाश कर रहे हैं और आगे की जांच जारी है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news