Delhi Crime: दिल्ली के UP भवन में साउथ की अभिनेत्री व प्रोड्यूसर के साथ यौन शोषण, उज्जैन से गिरफ्तार हुआ आरोपी
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली के UP भवन में साउथ की अभिनेत्री व प्रोड्यूसर के साथ यौन शोषण, उज्जैन से गिरफ्तार हुआ आरोपी

Delhi Crime: दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित यूपी भवन में साउथ की अभिनेत्री और प्रोड्यूसर के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस आज दिल्ली लाया जा रहा है. पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी के अलावा रेप की धारा को भी जोड़ा है.

 

Delhi Crime: दिल्ली के UP भवन में साउथ की अभिनेत्री व प्रोड्यूसर के साथ यौन शोषण, उज्जैन से गिरफ्तार हुआ आरोपी

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली के यूपी भवन में यौन शोषण का मामला सामने आया है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि दिल्ली स्थित यूपी भवन में उसका यौन शोषण किया गया. साउथ की अभिनेत्री और प्रोड्यूसर मीनाक्षी कपूर ने ये आरोप लगाया राज्यवर्धन सिंह परमार के ऊपर जो महाराणा प्रताप सेना नामक संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष है. आरोपी शख्स 26 मई को दोपहर सवा 12 बजे के करीब महिला को लेकर यूपी भवन पहुंचा था. मीनाक्षी कपूर का साफ तौर पर यह कहना है कि उनको झांसा देकर और राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी से मिलवाने के नाम पर उसे यूपी भवन ले जाकर इनके साथ यौन शोषण किया.

25 मई को इन्हें विट्ठलभाई भवन बुलाकर इनके साथ करीब 1 से 2 घंटे मीटिंग की और फिर यह कहा कि आज मिलना मुमकिन नहीं हो पाएगा तो इन्हें फिर दूसरे दिन बुलाया और कहा कि यह यूपी भवन आ जाए. प्रोटोकॉल के मुताबिक भारत सरकार से जुड़ा कोई व्यक्ति ही भवन के कमरों का इस्तेमाल कर सकता हैं. मगर यह इंसान, जिसे कोई जानता भी नहीं है इसको वहां कमरों का एक्सेस किसने दिया. इसके अलावा जब मैं यूपी भवन पहुंची तो इन्होंने थोड़ी देर मुझसे बातचीत की उसके बाद मुझे कहा कि वह वॉशरूम से आ रहे हैं और फिर अपने सारे कपड़े उतार कर मेरे सामने खड़े हो गए.

ये भी पढ़ेंः Gurugram Crime: चप्पल चोरी करने पर भरे बाजार में युवक की पिटाई, वीडियो वायरल

आरोपी महिला ने बताया कि जब मैंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी तो वह जाकर बिस्तर पर लेट गए. जब मैंने वहां से निकलने की कोशिश की तो उन्होंने मेरा हाथ बहुत जोर से पकड़ लिया. मेरे हाथों में निशान भी थे जो मैंने पुलिस को भी दिखाया. कोर्ट सबूत मांगता है और मैंने अपने तरीके से सारे सबूतों को पुलिस को सौंप दिए हैं, जिस दिन मेरे साथ यह सब कुछ हुआ उसी दिन मैंने FIR भी दर्ज कराया था कि कल कोई यह न बोले कि यह सब सोची समझी साजिश के तहत किया गया है और मुझे कोई बिग बॉस में क्या जगह देगा मैं तो खुद ही एक बड़ी फिल्म प्रड्यूसर हूं और मेरी कई सारी फिल्में लांच होने वाली है. दो फिल्में ऐसे भी हैं जो लांच हो चुकी है.

आरोपी गिरफ्ता

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के चाणक्यपुरी में स्थित यूपी भवन के कमरा नंबर 122 में एक महिला के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया था. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आरोपी राज्यवर्धन सिंह परमार को उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस आज दिल्ली लेकर आ रही है. बता दें कि आरोपी महाराणा प्रताप सेना नाम के संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष है. बता दें कि पुलिस ने इस मामले में छेड़खानी के अलावा रेप की धारा को भी जोड़ा है.

(इनपुटः असाइमेंट)

Trending news