Delhi Crime News: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में
Advertisement

Delhi Crime News: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में

Delhi Murder News: दिल्ली में एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है.

Delhi Crime News: आपसी रंजिश में युवक की हत्या, पुलिस ने 2 लोगों को लिया हिरासत में

Delhi Crime News: बाहरी दिल्ली के अलीपुर थाना इलाके के बख्तावरपुर गांव में बीती रात 22 वर्षीय सौरभ नाम के युवक की हरिजन बस्ती अंबेडकर पार्क के अंदर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अलीपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: Ambala Crime News: युवती की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने बॉयफ्रेंड पर लगाया हत्या आरोप

 

बता दें कि खून से लथपथ जमीन पर पड़े युवक का नाम सौरव उर्फ निशांत बताया जा रहा है. सौरव बख्तावरपुर की हरिजन बस्ती का रहने वाला है. बीती रात जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सौरभ को घर से कुछ लोग बुला के ले गए थे. इसी दौरान अंबेडकर पार्क में घात लगाए बैठे चिंटू नाम के युवक ने सौरव के ऊपर एक के बाद एक करीब चाकू से 15 वार किए, जिसके बाद सौरभ गंभीर रूप से घायल हो कर जमीन पर गिर गया. कुछ ही देर के बाद सौरव की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

इस वारदात के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए. इस बात की सूचना अलीपुर थाना पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंची और इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की गई. सूत्र के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक सौरभ व चिंटू के बीच आपसे रंजिश चल रही थी. कुछ समय पहले भी सौरव व चिंटू का आप से झगड़ा हुआ था, लेकिन यह मामला शांत हो गया. बीती रात आखिरकार वो कौन सी बात हुई थी, जिस बात को लेकर सौरव के ऊपर चिंटू ने चाकू से कई वार कर सौरभ को मौत के घाट उतार दिया.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच गंभीरता से कर रहे हैं. आखिर सौरभ की हत्या के पीछे आरोपियों का मुख्य उद्देश्य क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है. इस मामले में अलीपुर थाना पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है. इस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है.

Input: Naveen Sharma

Trending news