नौकरी से निकाले और दोस्त की बेईज्जती का बदला लेने के लिए कर दिया कंपनी मैनेजर का कत्ल
Advertisement

नौकरी से निकाले और दोस्त की बेईज्जती का बदला लेने के लिए कर दिया कंपनी मैनेजर का कत्ल

बुराड़ी इलाके में काम में कमी पाए जाने पर आरोपियों के दोस्त को मैनेजर ने नौकरी से क्या निकाला तो बदला लेने के लिए तीन आरोपियों ने मिलकर कर दी मैनेजर की हत्या. इतना ही नहीं मैनेजर की पहचान छुपाने के लिए पत्थर से कुचल दिया चेहरा

 

नौकरी से निकाले और दोस्त की बेईज्जती का बदला लेने के लिए कर दिया कंपनी मैनेजर का कत्ल

अमीत त्यागी/वजीराबादः बुराड़ी इलाके में काम में कमी पाए जाने पर आरोपियों के दोस्त को मैनेजर ने नौकरी से क्या निकाला, बदला लेने के लिए तीन आरोपियों ने मिलकर मैनेजर की हत्या कर दी. आरोपियों ने पहले तो मैनेजर की हत्या की योजना बनाकर शराब पीने के लिए बुलाया. इसके बाद उन्होंने पहले खुद शराब पी और पेपर कटर से गर्दन पर वार कर हत्या करने के बाद, मृतक की पहचान को छुपाने के लिए पत्थर से चेहरे को कुचल दिया.

इसके बाद सभी आरोपियों ने हत्या करने के बाद मृतक का मोबाइल फोन और 40000 रुपये की नकदी लूट कर फरार हो गए. पुलिस ने इलाके में लगे CCTV, लोकल इंटेलिजेंस व टेक्निकल सर्विलांस की मदद से घटना के 12 घंटे के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों आरोपियों के पास से लूटे गए पैसे, मोबाइल फोन, हत्या में प्रयोग किए गए हत्यार व आरोपियों के खून से सने कपड़े पुलिस टीम ने बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः फास्ट ट्रैक कोर्ट का अंतिम और बड़ा फैसला, आरोपी अंतिम सांस तक रहेंगे जेल में

उत्तरी जिले के DCP ने बताया कि वजीराबाद थाना पुलिस को इलाके के हत्या की सूचना मिली थी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची, मृतक के चेहरे पर चोट व शरीर पर चाकुओं के निशान थे. शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान की कोशिश की, पता चला की मृतक का नाम गौरव है और इलाके का ही रहने वाला है. परिजनों ने बताया कि उसका फोन और उसके पास से करीब 40000 रुपये गायब है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया.

टीम ने इलाके में लगे CCTV भी खंगाले ओर टेक्निकल सर्विलांस व लोकल इंफॉर्मेशन के आधार पर पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़ा लिया.  अंकित कुमार उर्फ जोकर (19), सूरज कुमार (19) व विनोद कुमार यादव उर्फ मोनू है. तीनों ही आरोपी संतनगर इलाके के रहने वाले है और मृतक के दोस्त है. फिलहाल, इन तीनों को हिरासत में लेकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों ही बुराड़ी इलाके के बिग राशन बाजार में नौकरी करते थे ओर मृतक भी मैनेजर के रूप में काम करता था.

ये भी पढ़ेंः नाका तोड़ पुलिसकर्मियों को रौंदने की कोशिश, भाग रहा 55 हजार के इनामी बदमाश गिरफ्तार ​

उन्होंने बताया कि एक शख्स को नौकरी से निकाले जाने के बाद ये तीन आरोपियों को भी नौकरी से निकाला गया. इसलिए तीनों ने अपने दोस्त की बेईज्जती का बदला लेने की योजना बनाई. फिर तीनों ने मृतक गौरव को भी साथ बुलाया और शराब पी, शराब पीने के बाद मृतक की गला काटकर उसकी हत्या कर दी ओर पहचान मिटाने के लिए पत्थरों से उसके चेहरे को कुचल दिया. तीनों उसके पास से 40000 रुपये ओर मोबाइल फोन भी लूटकर फरार हो गए. आरोपियों को पकड़ते हुए उनके पास से मृतक का मोबाइल फोन, लूटे गए 39,500, खून से लथपथ ईट, पेपर कटर ओर आरोपियों के कपड़े जो वारदात के समय पहने थे वो भी बरामद कर लिए.

Trending news