Delhi Crime: जेल से छूटते ही दो युवक फिर निकले थे वारदात करने, पुलिस ने पहुंचाया उन्हें सही ठिकाने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2118382

Delhi Crime: जेल से छूटते ही दो युवक फिर निकले थे वारदात करने, पुलिस ने पहुंचाया उन्हें सही ठिकाने

Delhi Crime News: पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक की पहचान गोपाल निवासी ज्वालापुरी के रूप में हुई है. इस पर पहले से ही नौ केस दर्ज हैं. वहीं दूसरा आरोपी कृष्णा पीतमपुरा का रहने वाला है. इस पर 23 केस दर्ज हैं.

Delhi Crime: जेल से छूटते ही दो युवक फिर निकले थे वारदात करने, पुलिस ने पहुंचाया उन्हें सही ठिकाने

Delhi News: मेहनत कर पैसा कम मिलने पर दो युवकों ने कम समय में ज्यादा पैसा कमाने का मन बना लिया और इस तरह शुरू हुआ क्राइम का न रुकने वाला सिलसिला. दोनों युवक चोरी और चाकू के बल पर लूटपाट करने लगे, लेकिन फिर से कानून के शिकंजे में आ फंसे. तिलक विहार पुलिस ने चोरी की बाइक और दो चाकू के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक की पहचान गोपाल निवासी ज्वालापुरी के रूप में हुई है. इस पर पहले से ही नौ केस दर्ज हैं. वहीं दूसरा आरोपी कृष्णा पीतमपुरा का रहने वाला है. इस पर 23 केस दर्ज हैं. दोनों अभी जेल से रिहा होकर आए थे और आने के बाद पश्चिम जिले में एक के बाद एक वारदात को अंजाम देने में लग गए. पश्चिम जिले के डीसीपी विचित्रवीर ने बताया कि तिलक नगर के एसएचओ और तिलक विहार चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर नरेश की अगुवाई में एक टीम बंजारा बस्ती के पास गश्त कर रही थी. उसी दौरान बाइक सवार दो युवक पुलिस को देखकर भागने लगे. शक होने पर पुलिस ने पीछा कर उन्हें धर दबोचा.  

ये भी पढ़ें- Haryana News: सरकारी स्कूल में हुई चोरी, 6 महीनें पहले भी टूटे थे ताले

डीसीपी विचित्रवीर के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि बदमाशों के पास मिली बाइक शालीमार बाग थाना इलाके से चोरी की गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों कुछ समय पहले ही अभी जेल से रिहा होकर आए थे और एक बार फिर वारदात को अंजाम देने लगे थे. पुलिस ने जब दोनों का रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि दोनों बदमाश अपराध की दुनिया में कदम रखने से पहले फैक्ट्री में काम करते थे, लेकिन उसमें मजदूरी कम मिलती थी. ऐसे में कम समय में अमीर बनने की चाहत ने उन्हें क्रिमिनल बना दिया.

इनपुट- राजेश कुमार शर्मा

Trending news