Delhi Crime News: पुलिस ने किया डबल मर्डर मामले का खुलासा, कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर गिरफ्तार
Advertisement

Delhi Crime News: पुलिस ने किया डबल मर्डर मामले का खुलासा, कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर गिरफ्तार

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने 31 मई को हुए डबल मर्डर केस का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतका का टीचर को गिरफ्तार किया है.

 

Delhi Crime News: पुलिस ने किया डबल मर्डर मामले का खुलासा, कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर गिरफ्तार

Delhi Double Murder News: दिल्ली के कृष्ण नगर में बुजुर्ग मां और बेटी की हत्या के मामले में दो आरोपियों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एक आरोपी किशन सिंह (28) मृतक लड़कीं को कंप्यूटर क्लास देता था. वहीं दूसरा आरोपी अंकित कुमार (30) को किशन ने हत्या करने के लिए अपने साथ बुलाया था. आरोपी अंकित ने आने वाली एक वेब सीरीज में गाना भी गाया है और भोजपुरी फिल्म में भी गानों के साथ खुद को म्यूजिक कम्पोजर बता रहा है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा बोले- किसानों की फसल खरीदने के मूड में नहीं सरकार, 1400 रुपये प्रति क्विंंटल का हो रहा घाटा

 

दअरसल 31 मई को दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके के घर में राजरानी (76) और उनकी बेटी गिन्नी करार (39) की हत्या कर दी गई थी. मृतक राजरानी आकाशवाणी में काम कर चुकी थी और तबला आर्टिस्ट रह चुकी थी. इनकी बेटी गिन्नी करार, जिसको सुनने और बोलने में दिक्कत थी. गिन्नी MA Fine Arts कर चुकी थी. घर में ये दोनों ही रहते थे. दो और बहने हैं, जो अलग रहती हैं. इनके पिता का निधन हो चुका है. मृतक राजरानी ने अपनी बेटी गिन्नी को पढ़ाने के लिए ऑनलाइन सर्च कर कई टीचर को रखा हुआ था.

हत्याकांड में एक टीचर किशन सिंह भी था, जो कम्प्यूटर क्लास लेता था. ये टीचर जब गिन्नी की क्लास लेता था तो इसने गौर किया इस घर की मकान मालकिन के बैंक खाते में लाखों रुपये हैं और फिर घर पर भी काफी रुपये हो सकते हैं. इस वजह से इसने दोनों को मारकर रुपयों को हड़पने का प्लान बनाते हुए हत्या की साजिश रची.

इसके बाद आरोपी टीचर ने इस साजिश में अपने दोस्त म्यूजिक कंपोजर अंकित कुमार को आसाम से बुलाया और रुपयों का लालच देकर उसे हत्या की साजिश में शामिल किया. दोनों ने कई दिनों तक पहले रेकी की और फिर मौका पाकर दोनों की हत्या कर दी. साथ ही घर में रखा एप्पल लैपटॉप, महंगी घड़ियां और 50-60 हजार रुपये और अन्य मंहगा सामान अपने साथ लेकर फरार हो गए. 31 मई को जब आस-पास के लोगों को बदबू आने लगी तो पुलिस को फोन किया गया तब पुलिस ने देखा की दोनों की गला रेतकर हत्या की गई थी.

आरोपियों ने सोचा था की घर में काफी कैश और ज्वैलरी होगी, पर ऐसा नहीं था, लेकिन सीसीटीवी की मदद से आरोपी किशन सिंह का पीछा करते हुए पुलिस उसके घर लक्ष्मी नगर तक पहुंच गई. इसके बाद इस हत्या से पर्दा उठ गया, फिर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. दोनों आरोपियों ने हत्या करने के लिए व्हाटस्एप पर एक ग्रुप बनाया था, जिसका नाम इन्होंने 'OPRATION MALAMAAL' रखा था. पुलिस ने इनके पास से लूटा गया सामान और कैश भी बरामद कर लिया है.

Trending news