Delhi Crime News: तीस हजारी कोर्ट के पास शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल
Advertisement

Delhi Crime News: तीस हजारी कोर्ट के पास शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Delhi Murder News: दिल्ली में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. वहीं अब तीस हजारी कोर्ट के पास स्नैचर्स ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक शख्स की हत्या कर दी.

 

Delhi Crime News: तीस हजारी कोर्ट के पास शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल

Delhi Crime News: नॉर्थ दिल्ली सिविल लाइन थाना इलाके के तीस हजारी कोर्ट के पास बीती रात स्नैचिंग की वारदात सामने आई. यहां स्कूटी सवार दो स्नैचर्स ने एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. घायल को स्थानीय लोगों ने आसफ अली हॉस्पिटल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान घायल शख्स की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: CBSE बोर्ड की तर्ज पर होगा हरियाणा बोर्ड का एजुकेशन पैटर्न, जल्द होगा रिजल्ट जारी

राजधानी दिल्ली की सड़कों पर चलना खतरे से खाली नहीं है, क्योंकि बीती रात नत्थूपुरा के उत्तराखंड कॉलोनी पार्ट-2 के रहने वाले वीरेंद्र सिंह रावत अपनी स्कूटी से घर आ रहे थे, तभी 2 स्नैचर्स ने उन पर हमला कर दिया. पीड़ित परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि तीस हजारी कोर्ट की रेड लाइट के पास एक स्कूटी पर सवार 2 स्नैचर्स ने बाइक पर सवार वीरेंद्र सिंह रावत को ओवरटेक कर उनका बेग छीनने की कोशिश की, जिसका विरोध विरोध वीरेंद्र सिंह ने किया, लेकिन स्नैचरों ने वीरेंद्र को करीब 4 गोलियां मारी ओर बेग छीनकर मोके से फरार हो गए.

डीसीपी सागर सिंह कलसी के ऑफिसियल मैसेज के मुताबिक वारदात के कुछ देर के बाद मृतक वीरेंद्र की पत्नी के भाई मनोज भी ड्यूटी से घर आ रहे थे. उन्होंने देखा कि राजपुर रोड स्थित विक्टोरिया पब्लिक स्कूल के पास लोगों की भीड़ जमा देखकर रुके तो एक व्यक्ति को घायल अवस्था में E- रिक्शा में पड़ा था. उसने उस व्यक्ति की पहचान अपने बहनोई (जीजा), वीरेंद्र सिंह रावत के रूप में की. मनोज ने ही घायल को आसफ अली हॉस्पिटल इलाज के लिए पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान बीती रात वीरेंद्र सिंह रावत की मौत हो गई.

फिलहाल आपको बता दें कि तीस हजारी कोर्ट के पास बीती रात गोली मारकर लूटपाट की वारदात को अंजाम के बाद अब कहीं न कहीं दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं, क्योंकि जहां इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहां होम मिनिस्ट्री से जुड़े लोग और प्रशासनिक अधिकारी रहते हैं. तमाम सरकारी विभागों के कार्यालय बने हुए हैं. फिलहाल सिविल लाइन थाना पुलिस शव को पोस्टमार्ट में के लिए सब्जी मंडी मोर्चरी में रखवा दिया है और इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रहा है.

Input: Naseem Ahmed

 

Trending news