Delhi Crime News: प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में चले लाडी डंडे, बीचबचाव करने गए शख्स की हुई हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1971161

Delhi Crime News: प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में चले लाडी डंडे, बीचबचाव करने गए शख्स की हुई हत्या

Delhi Crime News: प्रॉपर्टी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में लड़ाई में एक शख्स की मौत हो गई. परिवार का आरोप है कि पुलिस उनपर दबाव बना रही है कि मौत को नेचुरल बताएं.

Delhi Crime News: प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में चले लाडी डंडे, बीचबचाव करने गए शख्स की हुई हत्या

Delhi Crime News: साउथ दिल्ली के मालवीय नगर स्थित पंचशील इलाके में प्रॉपर्टी विवाद में एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. इस दौरान आपाधापी में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि एक और शख्स अभी आईसीयू में भर्ती है. इस मामले में कई और लोगों को भी चोट लगी है. मृतक अक्की की पत्नी और उसके परिवार का कहना है कि मौत की वजह सिर पर लगा डंडा और उसके बाद हुआ ब्रेन हेमरेज है, जबकि अक्की की मौत पुलिस साधारण बता रही है. अक्की की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एम्स (AIIMS) के मोर्चरी में भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: कार सवार ने स्कूटी में मारी टक्कर, हादसे में बाप-बेटे की मौत

 

डीसीपी चंदन चौधरी ने बताया कि अक्की का इस झगड़े में कोई चोट नहीं आई है. वह मौके पर सिर्फ मौजूद थे और बीच बचाव कर रहे थे, तभी अचानक वह गिर गए और उनकी मौत हो गई. डॉक्टरों के रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारणों का पता चल सकेगा. बता दें कि कल सोमवार को पंचशील इलाके में पुलिस को झगड़े के संबंध में पीसीआर कॉल मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पूछताछ में पता चला कि इस्मत अली उर्फ मांगे कबाड़ी की दो पत्नी है. पहली पत्नी से चार बच्चे उज्जा, असमा, अरशद और आशु है. दूसरी पत्नी से दो बेटे आरिफ और आसिफ हैं. दोनों पक्षों का संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है.

आसिफ और आरिफ अपने पिता इस्मत अली के साथ प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. उनका पंचशील विहार में प्रॉपर्टी डीलर का ऑफिस है. उजमा और आसमा पंचशील विहार में रहते हैं, जबकि अरशद और आशु हौजरानी में रहते हैं. सोमवार को पानी की सप्लाई को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. अरशद और आशु अपनी बहन उजमा और आसमा की मदद के लिए आए, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले. दोनों पक्षों के लोग घायल हुए. घायल आरिफ अली के सिर पर चोटें आईं, उसे पांच टांके लगे, अन्य को भी चोटें आई.

बीच बचाव करने आए जिस अक्की की मौत हुई, उसके परिवार वालों का कहना है कि मां और बेटों में पानी को लेकर झगड़ा चल रहा था. अक्की के पास पिंकी का फोन आया कि मीटिंग है और आपस में मिलकर हम लोग समझौता करना चाहते हैं. इस दौरान वहां पर झगड़ा शुरू हो गया फिर लाठी-डंडे चले, जिसमें एक डंडा अक्की के सिर पर भी लगा. वह वहां से स्कूटर की तरफ निकला, लेकिन इस दौरान ब्रेन हेमरेज होने से वह गिर गया और उसकी मौत हो गई.

पहले उसे मैक्स ले जाया गया, बाद में फिर एम्स में भेज दिया गया. इनका आरोप है कि पुलिस लगातार परिवार पर दवाब बना रही थी कि मौत के बारे में यह बताए की हार्ट अटैक से मौत हुई है. उसके बाद फिर परिवार के एक रिलेटिव ने डीसीपी को, जॉइंट सीपी को, स्पेशल सीपी को और पुलिस कमिश्नर को सोशल मीडिया के जरिए टैग करके जानकारी दी. वहीं झगड़े का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक आदमी पर कई लोग लाठी डंडो से मार रहे हैं, जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं.

Input: Mukesh Singh

 

Trending news