Delhi Drugs News: नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 51 किलो ड्रग्स समेत 2 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2016871

Delhi Drugs News: नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 51 किलो ड्रग्स समेत 2 गिरफ्तार

NCR Crime News: सहारनपुर में पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से पुलिस ने 42 किलोग्राम अफीम डोडा और 9 किलोग्राम डोडा पाऊडर भी बरामद किया है.

Delhi Drugs News: नशीले पदार्थों की बिक्री करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 51 किलो ड्रग्स समेत 2 गिरफ्तार

Delhi NCR News: यूपी के सहारनपुर जिले में नकुड़ थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार किया है. साथ ही सहारनपुर में नशीले पदार्थों की आपूर्ति और बिक्री करने वाले एक गिरोह का पदार्फाश करने का दावा किया है. 

पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपी के कब्जे से 42 किलोग्राम अफीम डोडा और 9 किलोग्राम डोडा पाऊडर भी बरामद किया है. इसे कार में उत्तराखंड के विकासनगर से सहारनपुर लाया गया था. आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के शामली जिला निवासी रुस्तम और कादिर के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: राजौरी गार्डन इलाके में रोडरेज मामले में बुजुर्ग की मौत, 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

 

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) सागर जैन ने सोमवार को बताया कि उत्तराखंड के विकासनगर से सहारनपुर में खरीदे गए नशीले पदार्थ (अफीम डोडा और डोडा पाउडर) की खेप की आपूर्ति के संबंध में एक सूचना मिली थी. पुलिस ने इनपुट्स पर कार्रवाई करते हुए नकुड़ थाना अंतर्गत बिड़वी गांव के पास चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान कार से दो संदिग्ध को पुलिस ने आते देखा. उन्हें रुकने का इशारा किया गया, लेकिन वो कार को लेकर भागने लगे.

पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों पकड़ लिया. बाद में कार की तलाशी लेने पर उसमें पांच बड़े बोरों में 42 किलोग्राम अफीम डोडा और एक छोटे बोरे में 9 किलोग्राम डोडा पाऊडर को बरामद किया गया. पूछताछ में आरोपी रुस्तम और कादिर ने खुलासा किया कि उन्होंने नशीले पदार्थ (अफीम डोडा और डोडा पाउडर) उत्तराखंड के विकासनगर से खरीदा था और सहारनपुर, शामली और मुजफ्फरनगर जिले में सप्लाई करने जा रहे थे.

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों के कब्जे से 42 किलोग्राम अफीम डोडा और 9 किलोग्राम डोडा पाऊडर (नशीला पदार्थ) के साथ तस्करी में प्रयुक्त वैगनआर कार को जब्त कर लिया गया है. आरोपी रुस्तम के खिलाफ पूर्व में भी गंगोह थाने में एनडीपीएस का मामला दर्ज किया गया था, जिसमें जेल भी जा चुका है.

 

Trending news