Delhi: NSP में 7वीं मंजिल से गिरकर शख्स की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Delhi: NSP में 7वीं मंजिल से गिरकर शख्स की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

राजधानी के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के बी मॉल के पास कल देर शाम अफरा-तफरी मच गई. नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में एक युवक बहुमंजिला बिल्डिंग से नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह इलाका बहुत ही भीड़-भाड़ वाला है, जिस वजह से वहां कुछ ही मिनटों में लोगों का जमावड़ा लग गया.

Delhi: NSP में 7वीं मंजिल से गिरकर शख्स की मौत, हत्या या आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली: राजधानी के नेताजी सुभाष प्लेस थाना इलाके के बी मॉल के पास कल देर शाम अफरा-तफरी मच गई. नेताजी सुभाष प्लेस इलाके में एक युवक बहुमंजिला बिल्डिंग से नीचे गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. यह इलाका बहुत ही भीड़-भाड़ वाला है, जिस वजह से वहां कुछ ही मिनटों में लोगों का जमावड़ा लग गया. हादसे की सूचना नजदीकी पुलिस को दी गई. 

पुलिस को जानकारी मिलने के बाद नेताजी सुभाष प्लेस (NSP) थाना पुलिस क्राइम टीम संबंधित विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे. अब तक किसी को यह साफ नहीं हो पा रहा है कि आखिरकार के व्यक्ति ऊपर से नीचे कैसे गिरा, यह कोई हादसा है, वारदात है या फिर आत्महत्या की गई है.

बता दें कि देर शाम करीब 6:15 पर जिस वक्त लोगों के ऑफिस निकलने का समय होता है तभी अचानक बिल्डिंग के ऊपर से नीचे सड़क पर गया. नीचे गिरते ही व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई. सूत्रों की माने तो मृतक सातवी फ्लोर पर ऐसी सर्विस का काम कर रहा था तभी अचानक वह फिसला और सीधे नीचे आकर गिर पड़ा. जिसके चलते यह हादसा हुआ, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है न ही किसी ने इस बात की पुष्टि की है. 

ये भी पढ़ें: चंद सिक्कों के लिए हथौड़ा मारकर की बुजुर्ग की हत्या, पुलिस ने सगे भाइयों को किया गिरफ्तार

पुलिस को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली पुलिस टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. बिल्डिंग के अंदर कोई भी व्यक्ति कुछ साफतौर पर बताने को तैयार नहीं है कि आखिरकार यह व्यक्ति कौन है बिल्डिंग पर कैसे पहुंचा और नीचे कैसे गिरा.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है और पूरे मामले की जांच जारी है. जांच के बाद और पूछताछ के बाद ही यह साफ हो पाएगा कि व्यक्ति ने आत्महत्या की कोई हादसा हुआ या फिर किसी वारदात को अंजाम दिया गया है.

Input: राजेश खत्री 

Trending news