Bihar Live Update: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, बिहार में बनेगी नई सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2082453

Bihar Live Update: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, बिहार में बनेगी नई सरकार

Bihar Live Update:  घायल व्यक्ति की पहचान शास्त्री पार्क इलाके के रहने वाले समीर अहमद के रूप में हुई है. पुलिस को दिए बयान में उसने बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम पर हमला करने का आरोप लगाया. जब अपराधियों ने पीड़ित का पीछा किया तो आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की.

Bihar Live Update: नीतीश कुमार ने दिया इस्तीफा, बिहार में बनेगी नई सरकार

Delhi Crime News: दिल्ली में एक व्यक्ति पर उन चार लोगों ने चाकू से हमला किया और फिर गोली मार दी, जिसके साथ वो शराब पी रहा था. इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को जानकारी दी. उत्तरी-पूर्वी दिल्ली इलाके में शुक्रवार को हुई यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

समीर अहमद है घायल का नाम
घायल व्यक्ति की पहचान शास्त्री पार्क इलाके के रहने वाले समीर अहमद के रूप में हुई है. पुलिस को दिए बयान में उसने बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम पर हमला करने का आरोप लगाया. जब अपराधियों ने पीड़ित का पीछा किया तो आसपास खड़े लोगों ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. बीच-बचाव करने आए लोगों में से एक को थप्पड़ मारा गया. उसके बाद वे अहमद पर चाकू से हमला करने के लिए आगे बढ़े.

बुलंद मस्जिद के पास की घटना
आरोपियों ने एक किराने की दुकान के सामने अहमद के गिरा दिया. इसके तुरंत बाद हमलावरों में से एक स्कूटी पर तेजी से भाग गया, जबकि बाकी पैदल ही पीछा करते रहे, जिससे अहमद जमीन पर गिर गया. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना रात करीब साढ़े आठ बजे बुलंद मस्जिद के पास हुई.

अस्पताल में कराया गया भर्ती
इस घटना के बारे में एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमें शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में गोलीबारी की घटना के बारे में एक कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची. वहां पर अहमद नाम का शख्स घायल पाया गया. इसके बाद उसे आनन-फानन में जेपीसी अस्पताल ले जाया गया, वहां से जीटीबी अस्पताल और फिर बेहतर इलाज के लिए आरएमएल अस्पताल रेफर कर दिया गया."

ये भी पढ़ें: Delhi: कालका जी मंदिर में B Praak के शो के दौरान गिरा स्टेज, 1 की मौत 17 घायल

फरार चल रहे हैं चारो आरोपी
पुलिस अधिकारी ने कहा, "अहमद ने पुलिस को बताया कि बिलाल, सऊद, फिरोज और सलीम ने उस पर चाकू से हमला किया, जिसके बाद बिलाल ने गोली मारकर उसे घायल कर दिया. आरोपियों ने घटनास्थल से भागने से पहले शख्स पर कई वार किए. इस घटना के बाद से चारो आरोपी फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस फरार चारों आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Trending news