Delhi Crime: दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1793199

Delhi Crime: दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: दक्षिण पूर्वी दिल्ली (South East Delhi) के जैतपुर थाना इलाके में बीती रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान हरीनगर निवासी 33 वर्षीय श्याम गुप्ता के रूप में हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Delhi Crime: दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा सर चढ़कर बोल रहा है ताजा मामला जैतपुर थाना इलाके के हरिनगर वार्ड का है, जहां बीती रात 11-12 बजे के बीच में मामूली बात की कहासुनी पर एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने बताया कि आरोपी युवक पड़ोस का ही रहने वाला है और महज छोटी सी बात पर कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि उसने युवक की हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है पूरा मामला
मृतक श्याम गुप्ता की पत्नी सोनी गुप्ता ने बताया कि कुछ दिन पहले मेरे पति श्याम गुप्ता का पड़ोस के रहने वाले प्रहलाद से मजाक-मजाक में विवाद हो गया था. इस दौरान उन्होंने प्रहलाद को थप्पड़ मार दिया. जिसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अपने भाइयों को दी और फिर बदला लेने के उद्देश्य ने प्रहलाद ने अपने भाइयों के साथ मिलकर श्याम की हत्या कर दी. इतना कहने के बाद मृतक श्याम गुप्ता की पत्नी चीख-चीखकर रोने लगीं. 

ये भी पढ़ें- Anju in Pakistan News: सीमा के बाद अब अंजू को हुआ सोशल मीडिया के जरिये प्यार, पति और बच्चों को छोड़ पहुंची पाकिस्तान

2 साल पहले हुई थी शादी
मृतक श्याम गुप्ता ट्रांसपोर्ट का काम करता था और महज 2 साल पहले ही सोनी गुप्ता के साथ उनकी शादी हुई थी. श्याम की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं मृतक की मां अपने बेटे की मौत का इंसाफ मांग रही हैं. 

चश्मदीद का बयान
इस घटना के चश्मदीद सनी बघेल ने बताया कि रविवार रात 11:30 बजे के करीब श्याम गुप्ता को गली के ही रहने वाले दो भाइयों प्रहलाद और गुलशन ने मारा है, जिसमें बड़े भाई प्रहलाद ने मृतक श्याम के शरीर को पकड़ रखा था और छोटे भाई गुलशन ने चाकू से श्याम पर हमला कर दिया. हम आनन-फानन में श्याम को अस्पताल लेकर गए, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 

इलाके में सन्नाटा
श्याम की हत्या के बाद हरिनगर वार्ड में चारों तरफ सन्नाटा पसरा नजर आया, इलाके के आसपास की दुकानें पूरी तरह बंद हैं. लोगों का कहना है कि इस इलाके में बदमाशों को दिल्ली पुलिस का कोई खौफ नहीं और यहां खुलेआम नशा बिकता है. आज इलाके के अधिकतर युवा नशे के चपेट में आ गए हैं, जिसकी वजह से क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. 

Input- Hari Kishor Sah

Trending news