पति के दोस्त से ये अपराध करने का बनाया दबाव, 16 वारदातों को अंजाम देने के बाद गिरफ्तार
Advertisement

पति के दोस्त से ये अपराध करने का बनाया दबाव, 16 वारदातों को अंजाम देने के बाद गिरफ्तार

पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि उसका पति कई बार जेल भी जा चुका है. अपने पति की गिरफ्तारी के बाद उसने सिकंदर पर अपने पति की जमानत के लिए पैसे की व्यवस्था करने का दबाव बनाया. जमानत के लिए पैसे का इंतजाम करने के लिए सिकंदर और उसके सहयोगी सुग्रीम ने सोने की चेन झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दिया था.

पति के दोस्त से ये अपराध करने का बनाया दबाव, 16 वारदातों को अंजाम देने के बाद गिरफ्तार

नई दिल्लीः द्वारका जिले की पुलिस द्वारा दो झपटमारों को उनकी महिला सहयोगी के साथ और एक रिसीवर को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार महिला का पति जेल में बंद है और उसकी जमानत के लिए आर्थिक आवश्यकता पूरी करने के लिए उसने अपने पति के दोस्त सिकंदर को अपराध करने के लिए उकसाया, जिसके बाद द्वारका जिले के नजफगढ़, छावला और बाबा हरिदास नगर थाने में सोने की चेन छीनने की घटनाओं को अंजाम दिया गया.

शिकायतकर्ताओं के बयान के अनुसार, संबंधित थानों में तीन अलग-अलग मामले दर्ज किए गए और जांच शुरू की गई. टीमों का गठन किया गया. टीमों के प्रयास रंग लाए, एएसआई विजय सिंह को एक सक्रिय स्नैचर सिकंदर के बारे में जानकारी मिली, जो स्नैचिंग, सेंधमारी, एमवी चोरी और आर्म्स एक्ट के 16 मामलों में शामिल था. छापेमारी दल मुख्य सागरपुर पहुंचा और जाल बिछाया.

ये भी पढ़ेंः होली के जश्न में गाली में नाच रहे लोगों को पुलिस की PCR ने मारी टक्कर, वीडियो वायरल

मुखबिर की निशानदेही पर सिकंदर नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद सह आरोपी सुग्रीम सिंह को पुलिस टीम ने बापरोला विहार, रणहोला से पकड़ा. पूछताछ में, उन्होंने खुलासा किया कि वे एक सोने की चेन प्राची नाम की एक महिला को देते हैं और एक सोने की चेन नजफगढ़ के हेमंत को बेचते हैं. इन दोनों को मुख्य सागरपुर, कैलाश पुरी और नजफगढ़ से भी गिरफ्तार किया गया था.

पूछताछ में महिला ने खुलासा किया कि उसका पति कई बार जेल भी जा चुका है. अपने पति की गिरफ्तारी के बाद उसने सिकंदर पर अपने पति की जमानत के लिए पैसे की व्यवस्था करने का दबाव बनाया. जमानत के लिए पैसे का इंतजाम करने के लिए सिकंदर और उसके सहयोगी सुग्रीम ने सोने की चेन झपटमारी की घटनाओं को अंजाम दिया था, जिनके कब्जे से 3 सोने की चेन और 1 मोटरसाइकिल बरामद की गई.

(इनपुटः चरणसिंह सहरावत)

 

Trending news