दिल्ली में गुस्साए पति ने पेचकस से किए पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर वार, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में गुस्साए पति ने पेचकस से किए पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर वार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पति पत्नी के झगड़े में पति ने पत्नी के साथ बर्बरता की. करीब एक दर्जन से ज्यादा बार पति ने पत्नी को पेचकस मारे. वहीं दांत में नाक दबाने की वजह से महिला की नाक का कुछ हिस्सा शरीर से अलग हुआ. महिला का इलाज हॉस्पिटल में जारी है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

 

दिल्ली में गुस्साए पति ने पेचकस से किए पत्नी के प्राइवेट पार्ट पर वार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजेश खत्री/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें सभी को हैरान करके रख दिया. जहांगीर पूरी इलाके में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा जानवरों जैसा सलूक किया की उसकी इस हरकत से इंसानियत भी शर्मशार हो जाए. मामूली से झगड़े के बाद पति ने पहले अपनी पत्नी पर करीब दर्जन भर पेचकस से वार किए और उसके प्राइवेट पार्ट पर भी वार किए.

ये भी पढ़ें: कैट ने कहा- Boycott Bollywood पर होनी चाहिए देशव्यापी बहस, आखिर क्यों पड़ गई इसकी जरूरत

 

इसके बाद जब उस जानवर पति का इससे भी मन नही भरा तो वो उसके सीने पर चढ़ गया और अपने दांतों से पत्नी की नाक को चबा गया. उसने नाक का कुछ हिस्सा शरीर से अलग कर दिया. इसके बाद महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. दरअसल पुष्पा नाम की महिला की शादी चेतराम से कुछ साल पहले हुई थी. 26 वर्षीय पुष्पा अपने परिवार के साथ जहांगीरपुरी डी ब्लॉक में रहती है.

पुष्पा के मुताबिक 3 तारीख की सुबह पुष्पा और चेतराम का मामूली सी बात को लेकर झगड़ा शुरु हुआ और देखते-देखते पुष्पा का पति उसे गाली गलौज करने लगा. मामला कुछ आगे बढ़ा तो बात मारपीट तक पहुंच गई. इसके बाद आरोपी पति ने पास में रखे हुए पेचकस से पुष्पा पर कई वार किए, जिससे उसके हाथ पैर प्राइवेट पार्ट में गहरी चोट आई, लेकिन चेतराम का गुस्सा इतने पर भी शांत नहीं हुआ और उसने आक्रोश में अपने पत्नी के नाक दांत से काट ली. इससे महिला के नाक का कुछ हिस्सा शरीर से अलग भी हो गया . 

इसके बाद महिला को नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया गया. जहां उसका इलाज जारी है और महिला खतरे से बाहर है.

मामले की जानकारी जहांगीरपुरी थाना पुलिस को भी दी गई, जहां पुलिस ने फरार आरोपी पति को भी पकड़ लिया है और उससे पूछताछ लगातार जारी है, लेकिन इस खबर के बाद एक बार फिर से सवाल खड़े हुए कि राजधानी दिल्ली में लोगों को मामूली सी बात पर इस कदर गुस्सा क्यों सवार हो जाता है कि वह एक दूसरे को आमादा हो जाते हैं.

Trending news