Delhi Crime: दिल्ली में 50 लाख की रंगदारी, हाशिम बाबा गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1992421

Delhi Crime: दिल्ली में 50 लाख की रंगदारी, हाशिम बाबा गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

Delhi Crime: दिल्ली में 50 लाख की रंगदारी के लिए दो लड़के स्कूटी पर सवार होकर स्क्रैप व्यापारी अबरार अहमद के घर के बाहर पहुंचकर फायरिंग करने लगे. पुलिस ने बताया कि उनके फोन पर 50 लाख रुपये की मांग की गई थी. कॉल करने वाले ने दावा किया था कि वह हाशिम बाबा गिरोह की ओर से फोन कर रहा है.

Delhi Crime: दिल्ली में 50 लाख की रंगदारी, हाशिम बाबा गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के वेलकम इलाके में एक स्क्रैप डीलर के घर के बाहर 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए हुई गोलीबारी के मामले में एक नाबालिग सहित कुख्यात हाशिम बाबा गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. उत्तरपूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि 27-28 नवंबर की मध्यरात्रि को वेलकम पुलिस स्टेशन को ओ ब्लॉक में गोलीबारी के संबंध में लगभग 1 बजे एक कॉल मिली.

पता चला कि दो लड़के स्कूटी पर आए थे और वेलकम इलाके के निवासी 45 वर्षीय स्क्रैप व्यापारी अबरार अहमद के घर के बाहर कुछ फायरिंग की. घटनास्थल पर तीन खाली खोल पाए गए. कोई घायल नहीं हुआ. डीसीपी ने कहा कि अबरार अहमद ने पुलिस को बताया कि हाल ही में उनके मोबाइल फोन पर 50 लाख रुपये की मांग की गई थी. कॉल करने वाले ने दावा किया था कि वह हाशिम बाबा गिरोह की ओर से फोन कर रहा है.

ये भी पढेंः Delhi Crime: दिल्ली में नहीं रुक रही वारदात, नाबालिग की चाकू मारकर हत्या, 4 गिरफ्तार

डीसीपी ने आगे कहा कि रविवार सुबह करीब 3:20 बजे टीम ने दो संदिग्धों को यमुना खादर के पास रोका. वे एक सफेद स्कूटी सवार थे. पुलिस ने जब दोनों को रुकने का इशारा किया गया,  तो उन्होंने अपनी स्कूटी छोड़ दी और अंधेरे में भागने की कोशिश की. उनमें से एक की पहचान बाद में हर्ष विहार निवासी अक्की उर्फ ​​सुमित उर्फ ​​पंकज के रूप में हुई है. इसे पुलिस टीम पर फायरिंग की थी.

पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की और अक्की के दाहिने पैर में गोली लगी. पुलिस टीम कुछ देर तक पीछा करने के बाद दोनों संदिग्धों को काबू करने में कामयाब रही. उनके पास से दो अच्छी क्वालिटी की पिस्तौलें बरामद की गईं. पूछताछ में अक्की और नाबालिग ने कबूल किया कि उन्होंने अबरार अहमद के घर के बाहर गोलियां चलाईं और फिर उसे 50 लाख रुपये की रंगदारी के लिए फोन किया. अक्की हाशिम बाबा गिरोह का करीबी है. अक्की को जग प्रवेश चंद्र अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है और उसकी हालत स्थिर है.

(इनपुटः IANS)

Trending news