Delhi Crime: घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल; पिता की लाश रेल पटरी पर मिली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214430

Delhi Crime: घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल; पिता की लाश रेल पटरी पर मिली

Delhi Crime: दिल्ली में एक हत्या का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक ही घर में भाई-बहन की लाश मिली है और मां घर में बेहोशी की हालत में मिली है, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि घर से कुछ दूरी पर बने रेलवे ट्रैक पर पुलिस को पिता का शव प्राप्त हुआ है. 

Delhi Crime: घर में मृत पाए गए भाई-बहन, मां घायल; पिता की लाश रेल पटरी पर मिली

Delhi Crime: पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में नौ साल की एक लड़की और उसका किशोर भाई शनिवार को अपने घर में मृत पाए गए और मां घायल अवस्था में मिली, जबकि उनके पिता का शव नजदीक ही रेल पटरी पर मिली है. पुलिस के मुताबिक, उन्हें दोपहर दो बजे पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया था कि वह लापता हैं और उनका घर शुक्रवार से बंद है.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर को बाहर से बंद पाया और घर के अंदर से बदबू आ रही थी. घर के अंदर जाने पर उन्होंने 15 वर्षीय एक लड़का और नौ वर्षीय एक लड़की को मृत पाया और उनकी मां एक कमरे में बेहोश पड़ी थी. उन्होंने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरो ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः Jind Rape News: जेल में बंद महिला कैदी से दुष्कर्म, 2 कैदियों ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दिया वारदात को अंजाम

अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही थी तभी उन्हें सूचना मिली कि श्यामजी का शव उसके घर के पास रेल पटरी पर मिला है. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा, ऐसा संदेह है कि श्याम ने अपने बच्चों की हत्या कर दी, अपनी पत्नी पर हमला किया और ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.

दो दिन से बंद था घर

बता दें कि मृतक व्यक्ति श्यामजी के छोटे भाई ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वो बीते शुक्रवार की शाम को उनके भाई के घर गया था, लेकिन घर में बाहर से ताला लगा हुआ था. इसके बाद वो शनिवार की सुबह वो फिर से घर गया तो घर तब भी बंद था और घर में किसी का फोन नहीं लग रहा.

पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि दोपहर में जब घर से दुर्गंध आने लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को शक है कि पत्नी और बच्चों पर हमला करने के बाद श्यामजी ने रेलवे ट्रैक पर अपनी जान दे दी. पुलिस लगातार मामले की जांच में जुटी हुई है.

(इनपुटः भाषा)

Trending news