Delhi Crime: नवजात की हत्या के आरोप में मां समेत 5 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1750196

Delhi Crime: नवजात की हत्या के आरोप में मां समेत 5 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: नवजात बच्चे की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने मां समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक अस्पताल के शौचालय में नवजात बच्चे के का शव पाया गया था. 

Delhi Crime: नवजात की हत्या के आरोप में मां समेत 5 लोग गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मां समेत पांच लोगों की गिरफ्तारी के साथ एक नवजात लड़के की हत्या की गुत्थी सुलझाने का दावा किया, जो दिल्ली के रोहिणी इलाके के एक अस्पताल के शौचालय में फेंका हुआ पाया गया था. यह जानकारी एक अधिकारी ने दी. आरोपियों की पहचान सीमा (20), मीना (24), संदीप (21), दीपक शर्मा (28) और सूरज शर्मा (29) के रूप में हुई. सीमा मृतक नवजात की मां है.

जानें, क्या है पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक, 21 जनवरी को विजय विहार थाने में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें रजनी गुप्ता अस्पताल,  बुध विहार के शौचालय में एक नवजात शिशु का शव होने की सूचना मिली थी. पुलिस उपायुक्त जानकारी देते हुए बताया कि स्थानीय पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शौचालय के कमोड में एक नवजात शिशु का शव बरामद किया.

शिकायतकर्ता, ने जानकारी देते हुए कहा कि 20 जनवरी को एक गर्भवती महिला रजनी गुप्ता लगभग 9:30 बजे अस्पताल में आई थी. शिकायतकर्ता ने आगे कहा कि मरीज का नाम सीमा था और वह अस्पताल से भाग गई. कुछ घंटों के बाद लगभग 12:30 बजे एक सार्वजनिक व्यक्ति अस्पताल के शौचालय में गया और उसे कमोड में एक नवजात शिशु का शव मिला.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime News: विदेशी कॉल और 22 लाख की डिमांड, फिरौती न देने पर ज्वेलर के परिवार को स्वर्ग पहुंचाने की धमकी

जांच के दौरान अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई, लेकिन आरोपी व्यक्तियों का चेहरा और उनकी मोटरसाइकिल और स्कूटी के पंजीकरण नंबर दिखाई नहीं दे रहे थे. अधिकारी ने कहा कि जांच टीम ने इलाके के लगभग 250 सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया और आखिरकार, इलाके में एक मेडिकल दुकान के सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया.

मेडिकल दुकान के मालिक की जांच की गई, जिसने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति ने उसकी दुकान से कुछ दवाएं खरीदी थीं, बाकी ऑनलाइन खरीदी. अधिकारी ने कहा, ऑनलाइन लेनदेन के विवरण के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

(इनपुटः IANS)

Trending news