उपराज्यपाल के अभिभाषण से AAP गदगद, विधायक बोले-LG भी मान गए कि सरकार कर रही बेहतर काम
Advertisement

उपराज्यपाल के अभिभाषण से AAP गदगद, विधायक बोले-LG भी मान गए कि सरकार कर रही बेहतर काम

Delhi Budget Live: वीके सक्सेना का कहना है कि शिक्षा, स्वास्थ्य और इंफ्रास्ट्रक्चर समेत कई क्षेत्रों में दिल्ली सरकार ने उपलब्धि हासिल की है और लगातार इसी तरह से सरकार आगे भी काम करती रहेगी.

उपराज्यपाल के अभिभाषण से AAP गदगद, विधायक बोले-LG भी मान गए कि सरकार कर रही बेहतर काम

नई दिल्ली: दिल्ली बजट सत्र में एलजी वीके सक्सेना के अभिभाषण के बाद आम आदमी पार्टी गदगद है. आप विधायकों का कहना है कि आखिरकार दिल्ली के एलजी भी मान गए कि केजरीवाल सरकार बेहतर काम कर रही है. 

सीएम मीडिया से बातचीत का वीडियो

दरअसल अपने अभिभाषण में LG ने कहा कि दिल्ली सरकार ने शिक्षा-स्वास्थ्य, बिजली-पानी, सड़क, पर्यटन और इंफ्रास्ट्रक्चर में दिन दूनी रात चौगुनी प्रगति की है. काफी अड़चनें आईं, लेकिन दिल्ली सरकार ने शानदार काम किया है. सदन से बाहर निकलते हुए LG वीके सक्सेना ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि पिछले कुछ दिनों में बोलने की मर्यादाएं टूटी हैं, लेकिन एक बात मैं कहना चाहूंगा कि एक पेड़ ने बहुत खूबसूरत बात कही है हवा के लिए- 'कि रोज गिराती है पत्ते मेरे, फिर भी हवाओं से टूटते नहीं है रिश्ते मेरे. ये हमारी सरकार है और इससे रिश्ते कैसे टूट सकते हैं.

वीके सक्सेना के अभिभाषण के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक प्रवीण कुमार और दुर्गेश पाठक ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के उपराज्यपाल ने भी मान लिया कि दिल्ली सरकार बेहतर कार्य कर रही है. उनका कहना है कि शिक्षा, स्वास्थ्य और इंफ्रास्ट्रक्चर समेत कई क्षेत्रों में दिल्ली सरकार ने उपलब्धि हासिल की है और लगातार इसी तरह से सरकार आगे भी काम करती रहेगी. 

इससे पहले बीजेपी के विधायक सदन से मार्शल आउट होने के बाद सदन के बाहर हंगामा करते हुए नजर आए. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का इस्तीफा मांगा. साथ ही उपराज्यपाल वीके सक्सेना के काफिले के सामने भी जमकर प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराया. दरअसल कई मोर्चों पर आम आदमी पार्टी यह आरोप लगाती रही है कि उपराज्यपाल केंद्र सरकार के दबाव में कार करते हैं और दिल्ली सरकार के काम में अड़ंगा डालने का काम करते हैं, लेकिन आज एलजी के इस बयान से राजनीतिक हलकों में अलग ही कयास लगाए जाने लगे हैं. 

Trending news