Delhi Budget 2023: बजट पर बवाल, AAP का सवाल- BJP षड्यंत्र के तहत कर रही सारे कार्य?
Advertisement

Delhi Budget 2023: बजट पर बवाल, AAP का सवाल- BJP षड्यंत्र के तहत कर रही सारे कार्य?

Delhi Budget 2023: AAP विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि BJP के लोग CM केजरीवाल की लोकप्रियता से डरे हुए हैं. यही वजह है कि वो षड्यंत्र के तहत दिल्ली का बजट रोक रहे हैं. 

Delhi Budget 2023: बजट पर बवाल, AAP का सवाल- BJP षड्यंत्र के तहत कर रही सारे कार्य?

Delhi Budget 2023: दिल्ली सरकार के बजट पर रोक लगने के बाद अब दिल्ली में राजनीति तेज हो गई है. एक तरफ आम आदमी पार्टी (AAP) बीजेपी पर निशाना साध रही है तो वहीं BJP के लोग भी AAP पर सवालिया निशान खड़े कर रहे हैं. दिल्ली के मालवीय नगर से विधायक और दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के उपाध्यक्ष सोमनाथ भारती ने बजट पर रोक लगाने पर BJP को तानाशाह सरकार कह दिया. साथ ही कहा कि केंद्र सरकार लोकतंत्र की हत्या करना चाहती है. संविधान को नहीं मान रही है, जबकि दिल्ली की सरकार लोगों द्वारा चुनी गई सरकार है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि केंद्र सरकार के द्वारा चुनी गई सरकार के बजट को रोका जा रहा है. 

मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के अलग-अलग राज्यों के सभी CM के एडवाइजर लगे हैं, लेकिन यह लोग सिर्फ केजरीवाल से डरे हुए हैं. यही वजह है कि उन्होंने बजट पर रोक लगा दी. दिल्ली सरकार के बजट में विज्ञापन पर ज्यादा खर्च करने की बात कही गई है, लेकिन बजट में ऐसा नहीं है. केंद्र सरकार और BJP के लोग CM केजरीवाल की लोकप्रियता से डरे हुए हैं. अगर बजट रोक दिया जाएगा तो स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से ठप्प हो जाएंगी, कर्मचारियों को पैसा नहीं मिलेगा. केंद्र सरकार सोची-समझी साजिश के तहत दिल्ली सरकार को दबाने का प्रयास कर रही है. 

ये भी पढ़ें- सौरभ भारद्वाज ने पूछा केंद्र से सवाल, क्या बाबू बताएंगे कि Delhi Budget सही है या नहीं ?

सोमनाथ भारती ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार संविधान को कुचलना चाहती है. दिल्ली की सरकार चौथी बार जनता के द्वारा चुनी गई सरकार है, दिल्ली की जनता ने CM केजरीवाल पर भरोसा जताया है, लेकिन केंद्र उन्हें काम नहीं करने देना चाहती.भाजपा के लोग खुले तौर पर दिल्ली सरकार का विरोध करते हुए नजर आए  हैं, चाहे वह स्वास्थ्य सेवा हो या फिर शिक्षा, हर एक चीज मै इन्हें विरोध करना है. केंद्र सरकार नहीं चाहती कि दिल्ली के बच्चे पढ़ें, यहां कि स्वास्थ्य सेवा ठीक हो. यही वजह है कि बार-बार दिल्ली के साथ षड्यंत्र रचा जा रहा है और दिल्ली सरकार को काम करने से रोका जा रहा है. लेकिन CM अरविंद केजरीवाल नहीं रुकेंगे, हम सब उनके साथ हैं. दिल्ली की जनता उनके साथ है. हम पहले से लड़ाई लड़ रहे हैं और यह लड़ाई आगे भी जारी रहेगी, लेकिन BJP और केंद्र सरकार के मंसूबों को हम कामयाब नहीं होने देंगे. 

Input- Mukesh Singh

Trending news