Delhi Bomb Threat: स्कूल के बाद गृह मंत्रालय बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी, अधिकारी को आया ईमेल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2259143

Delhi Bomb Threat: स्कूल के बाद गृह मंत्रालय बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी, अधिकारी को आया ईमेल

Delhi Bomb Threat News: धमकी भरा ईमेल MHA के सीनियर ऑफिसर को आया. बताया जा रहा है कि करीब 3 बजे ईमेल आया, जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने बिल्डिंग को चेक करवाया. कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. धमकी वाले ईमेल को फेक करार दिया गया.

Delhi Bomb Threat: स्कूल के बाद गृह मंत्रालय बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी, अधिकारी को आया ईमेल

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों के बाद MHA (गृह मंत्रालय) बिल्डिंग को बम से उड़ाने की धमकी वाला ईमेल आया है. ईमेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया. धमकी भरा ईमेल MHA के सीनियर ऑफिसर को आया. बताया जा रहा है कि करीब 3 बजे ईमेल आया, जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने  बिल्डिंग को चेक करवाया. कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. धमकी वाले ईमेल को फेक करार दिया गया.

गृह मंत्रालय बिल्डिंग में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला
इस मामले को लेकर दिल्ली के फायर अधिकारी ने बताया कि पुलिस, दमकल विभाग, एक डॉग स्क्वायड और बम निरोधक दस्ते की टीम ने गृह मंत्रालय बिल्डिंग की तलाशी ली. गृह मंत्रालय के नॉर्थ ब्लॉक में तैनात एक अधिकारी को बम की धमकी वाला ईमेल मिला, जिसके बाद डीएफएस को कॉल किया गया था. तलाशी में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: क्या हरियाणा में पानी रोककर दिल्ली में बदला जा रहा वोटों का रुख?

इससे पहले स्कूलों और अस्पतालों को मिल चुकी है धमकी 
पिछले कुछ हफ्तों में, दिल्ली-एनसीआर के करीब 150 से अधिक स्कूलों को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था. जिससे हड़कंप मच गया था. वहीं इसी के साथ गुजरात, जयपुर, उत्तर प्रदेश और बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली थी, जिससे दहशत की स्थिति पैदा हो गई थी. स्कूलों के अलावा दिल्ली के अस्पतालों को धमकी भरे ईमेल से दहस्त पैदा करने की साजिश रची गई थी. हालांकि, सभी धमकियां फेक थीं.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news