Delhi Crime: सनकी आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गला रेतकर व शरीर पर ब्लेड मारकर की हत्या
Advertisement

Delhi Crime: सनकी आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गला रेतकर व शरीर पर ब्लेड मारकर की हत्या

Delhi Murder News: महिला की हत्या के लिए आरोपी ने दो चाकू और एक शेविंग ब्लेड खरीदा. बीती 25 जनवरी 2024 को उसने मृतिका को बुध विहार इलाके के नाले पर बुलाया और मृतिका को लालच दिया कि वे किराये का कमरा लेकर उसका मर्डर कर दिया.

Delhi Crime: सनकी आशिक ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, गला रेतकर व शरीर पर ब्लेड मारकर की हत्या

Delhi Crime News: बाहरी जिला के डीसीपी द्वारा मिली जानकारी के अनुसार 25 जनवरी को रेलवे यार्ड, शकूर बस्ती के पास लगभग 25-30 वर्ष की एक अज्ञात महिला का शव पड़ा हुआ मिला था. जिसकी गर्दन कटी हुई थी और शरीर पर कई कटे हुए घाव थे. महिला की बेरहमी से हत्या की गई थी और मृतका के लगभग हर हिस्से पर तेज धार हथियार से काटे जाने के निशान थे. शव के पास से खून से सना टूटा हुआ चाकू और खून से सना शेविंग ब्लेड बरामद किया गया था.

जिसके बाद हत्या का मामला दर्ज कर डीसीपी जिम्मी चिरम के नेतृत्व में एसीपी रिछपाल सिंह, sho मुकेश कुमार, इंस्पेक्टर जितेंद्र जोशी ,एएसआई सुरेश, एएसआई देवेंद्र, हेड कांस्टेबल पवन, विजय, नरेश और कांस्टेबल अजय, सुनील, महेंद्र की एक टीम गठित की गई. टीम द्वारा लगभग 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगालने के बाद आरोपी को उसके ठिकाने से गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें: Delhi Metro: DMRC ने अपनी सिल्वर लाइन का बदला कलर कोड, जानें क्यों किया ये बदलाव

आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया कि वह पिछले डेढ़ साल से मृतक के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन उसे शक था कि महिला के कई अफेयर्स हैं. क्योंकि वह उसे नजरअंदाज कर रही थी. मृतक ने उसे बताया कि वह अपनी बहन के साथ गुजरात जा रही थी, जिसको लेकर उसने अपनी प्रेमिका को मारने का फैसला किया.

महिला की हत्या के लिए आरोपी ने दो चाकू और एक शेविंग ब्लेड खरीदा. बीती 25 जनवरी 2024 को उसने मृतिका को बुध विहार इलाके के नाले पर बुलाया और मृतिका को लालच दिया कि वे किराये का कमरा लेकर साथ रहेंगे. वह मृतिका को रेलवे यार्ड में ले गया और अपनी योजना के अनुसार पूरी प्लानिंग के साथ वहां उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

Input: Neeraj Sharma

Trending news