Delhi Murder News: भाटी माइंस के जंगल में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया मर्डर का आरोप
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2002863

Delhi Murder News: भाटी माइंस के जंगल में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया मर्डर का आरोप

Bhati Mines Murder News: भाटी माइंस के जंगल में मिला नाबालिग का शव, जिसपर कई जगह चोट के निशान पाए गए है.  परिजनों का कहना है कि दो दिन से उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ गायब था. परिवार का उसी के दोस्तों पर मर्डर करने का आरोप भी है.

Delhi Murder News: भाटी माइंस के जंगल में मिला नाबालिग का शव, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया मर्डर का आरोप

Delhi Bhati Mines Murder News: दिल्ली के भाटी माइंस के जंगल मे 17 साल के नाबालिग का शव मिली है. पुलिस टीम और फॉरेनसिक की टीम मौके पर जांच में जुट गई है. बॉडी पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं और साथ ही घटास्थाल पर इधर उधर खून फैला हुआ मिला. शव की पहचान संजय कॉलोनी भाटी माइंस के रहने वाले 17 साल के पवन के रूप में हुई है. 

पुलिस ने मृतक के घरवालों को मामले के सूचना दी, जिसके बाद परिजनों मौके पर पहुंचकर शव की पहचान कर स्पष्ट किया कि ये 17 साल के पवन का शव है. शव की पहचान होने पर पुलिस की टीम ने बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर आगे मामले की जांच शुरू की गई.

मामले को लेकर मृतक के घरवालों ने बताया कि वो सभी संजय कॉलोनी भाटी माइंस में रहते हैं. उनका बेटा पवन गलत संघती में पड़ गया था और कुछ महीने पहले हीं जेल से बाहर आया था. उसकी गलत संघती छुड़वाने के लिए उसके मां -बाप पवन को लेकर गुरुग्राम किराये के मकान में शिफ्ट हो गए. वहीं मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण कर रहे थे, लेकिन पवन के दोस्तों का वहां भी आना-जाना शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें: Sonipat: डिस्ट्रीब्यूटर माइनर टूटी,100 एकड़ की गेहूं, गन्ना और सिरसों की फसल जल मग्न
परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले पवन अपने घर से बिना बताए कहीं चला गया. घर वाले उसे ढूंढ़ते रहे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद वे उसे अपने भाटी माइंस वाले घर ढूंढ़ने के लिए पहुंचे, जहां मृतक की दादी रहती है. वहां भी पवन के परिजनों को उसके बारे में कुछ पता नहीं चला पाया. इसी के बाद आज उन्हें पुलिस का फोन आया कि जंगल में लाश मिली है. इस खबर को सुनकर परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. वे लोग अपने बेटे के मर्डर का आरोप उसी के दो दोस्तों पर लगा रहे हैं.

बता दें कि पुलिस जंगल और आसपास की जांच की, उसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस मामले की जांच जारी है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. 

Input: Mukesh Singh

Trending news