Delhi: भजनपुरा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद
Advertisement

Delhi: भजनपुरा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद

उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई. जहां 2 साल के मासूम बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू के दी हैं. ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया गया है.

Delhi: भजनपुरा में ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत, CCTV में कैद

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में दिलदहलाने वाली घटना सामने आई. जहां 2 साल के मासूम बच्चे की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू के दी हैं. ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हुई है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला के डीसीपी डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि दोपहर को सुभाष नगर निवासी एक शख्स अपने बच्चे को स्कूटी पर लेकर जा रहा था. बड़ी बेटी स्कूटी के पीछे बैठी थी जबकि 2 साल का बेटा स्कूटी की सीट के आगे खड़ा था. इस दौरान भजनपुरा के मुख्य दिल्ली दरबार रोड पर ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के दौरान स्कूटी स्लिप कर गई और मासूम बच्चा ट्रैक्टर के पिछले पहिये के नीचे आ गया. बच्चे को पास के प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:गेंहू उठान की धीमी प्रक्रिया में जिम्मेदार अधिकारी के वेतन से पैसे काटकर की जाएगी भरपाई- डिप्टी सीएम

बता दें कि बच्चे के माता-पिता उसे सर गंगा राम अस्पताल भी ले गए थे, वहां भी डॉक्टर ने बच्चे को मृत बताया. डीसीपी ने कहा कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है.  साथ ही कहा कि मौके से ट्रेक्टर को जप्त कर चालक को हिरासत में ले लिया गया है. चालक की पहचान इदरीश के तौर पर हुई है. वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी का रहने वाला है.

आपको बतादें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में छोटी-छोटी गलियों में मकान बनाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली को मटेरियल का सामान जैसे बदरपुर, ईंटें, रेत अन्य सामान के लिए यूज किया जाता है. लोगों ने बताया कि गलियों में यह बहुत तेजी से ट्रैक्टर ट्रॉली को ले जाते हैं, जिससे कि कहीं न कहीं ऐसी दर्दनाक घटना हो जाती हैं. ऐसा नहीं है कि प्रशासन को इस बारे में पता न होने के बाद भी इन पर कोई कार्रवाई तक नहीं की जाती है

Input: राकेश चावला 

Trending news