Delhi: कल से लोगों के लिए खुल जाएगा Ashram Flyover, इन वाहनों को अभी नहीं मिली अनुमति
Advertisement

Delhi: कल से लोगों के लिए खुल जाएगा Ashram Flyover, इन वाहनों को अभी नहीं मिली अनुमति

राजधानी दिल्ली के व्यस्तम सड़कों में से एक आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर आखिरकार 2 महीने के लंबे इंतजार खत्म हुआ. कल यानी 6 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे.

Delhi: कल से लोगों के लिए खुल जाएगा Ashram Flyover, इन वाहनों को अभी नहीं मिली अनुमति

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के व्यस्तम सड़कों में से एक आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर आखिरकार 2 महीने के लंबे इंतजार खत्म हुआ. कल यानी 6 मार्च को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आश्रम फ्लाईओवर का उद्घाटन करेंगे. इस मौके पर दिल्ली के परिवहन और पीडब्लूडी मंत्री कैलाश गहलोत समेत कई वरिष्ठ नेता और विधायक मौजूद रहेंगे.

fallback

दिल्लीवासियों का इंतजार हुआ खत्म

आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर के खुल जाने का इंतजार दिल्लीवासी बड़ी ही बेसब्री से कर रहे थे क्योंकि उन्हें रोजाना घंटों जाम से जूझकर निकलना पड़ रहा था. दो बार इस फ्लाईओवर का उद्घाटन नहीं किया जा सका जिससे दिल्लीवासी काफी नाराज थे. वहीं अब इस फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पूरा कर लिया गया है और कल यानी कि 6 मार्च सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के द्वारा उद्घाटन कर दिल्लीवासियों को फ्लाईओवर सौंप दिया 

ये भी पढ़ें: Ghaziabad: निकाह के लिए युवक ने किया Crime, लूट ली Ola Cab

 

भारी वाहनों को प्रवेश अभी वर्जित 
बता दें ति अभी इस फ्लाईओवर पर बस ट्रक जैसे भारी वाहनों का प्रवेश वर्जित होगा सिर्फ छोटे और हल्के वाहनों के लिए ये फ्लाईओवर खोला जाएगा. जिससे कि दिल्ली की जनता को जाम से निजात मिल सके और उम्मीद है कि जल्द ही काम पूरा होने के बाद भारी वाहनों के लिए भीगे फ्लाईओवर खोल दिया जाएगा. इस फ्लाईओवर पर चलने के लिए तकरीबन 1 महीने का लंबा इंतजार करना पड़ सकता है.

लोगों को मिलेगा जाम से छुटकारा 
आपको बता दें कि 1 जनवरी 2023 से आश्रम फ्लाईओवर के दोनों रास्ते आश्रम एक्सटेंशन फ्लाईओवर के निर्माण कार्य की वजह से बंद कर दिए गए थे. जिसके बाद लाजपत नगर रिंग रोड, मथुरा रोड पर अक्सर लोगों को जाम जैसी समस्या से जूझना पड़ रहा था तो वहीं अब इस फ्लाईओवर के बन जाने के बाद दिल्ली से नोएडा आना और जाना दोनों लोगों के लिए आसान हो गया है. मथुरा रोड के रास्ते फरीदाबाद जाने वाले लोगों को भी सहूलियत हुई है. 

Trending news