Delhi News: दिल्ली में जगह-जगह हो रही हत्याओं पर AAP प्रवक्ता का सवाल- LG कर क्या रहे हैं?
Advertisement

Delhi News: दिल्ली में जगह-जगह हो रही हत्याओं पर AAP प्रवक्ता का सवाल- LG कर क्या रहे हैं?

Delhi Crime News: दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के गेट के पास निखिल चौहान नाम के छात्र की कुछ छात्रों ने हत्या कर दी. इस मामले में AAP प्रवक्ता ने एलजी से सवाल पूछा है कि उन्होंने अपराध को कम करने के लिए क्या कदम उठाए हैं?

Delhi News: दिल्ली में जगह-जगह हो रही हत्याओं पर AAP प्रवक्ता का सवाल- LG कर क्या रहे हैं?

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने LG पर निशाना साधा है. प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था लगातार बिगड़ रही है. लोग अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और एलजी कानून व्यवस्था बेहतर करने की बजाय दिल्ली सरकार के काम का क्रेडिट लेने की होड़ में लगे हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi News: गोकुलपुरी के लोगों के लिए टूटी सड़कें और नालियां बनी परेशानी, घर से निकलना हुआ मुश्किल

रविवार शाम दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के साउथ कैंपस में आर्यभट्ट कॉलेज के गेट के पास निखिल चौहान नाम के छात्र की कुछ छात्रों ने हत्या कर दी. इस घटना पर सवाल उठाते हुए AAP प्रवक्ता ने कहा कि ये बार-बार दिल्ली में क्या हो रहा है? वहीं इस घटना के बाद मृतक निखिल के पिता का एक वीडियो सामने आया है, AAP प्रवक्ता ने इस वीडियो को दुखदाई बताते हुए कहा सवाल उठाया कि दिल्ली में क्या सुरक्षित है? दिल्ली में कोर्ट, हॉस्पिटल यहां तक की घरों में भी लोगों की हत्या हो रही है.

BJP पर कसा तंज
AAP प्रवक्ता ने दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि वर्तमान में दिल्ली की कानून व्यवस्था ऐसी सरकार के पास है जो अपराध को बढ़ावा दे रही है, अपराधी निडर हैं, कानून का कोई खौफ नहां है. एलजी कोई जवाब नहीं देते और ना ही पुलिस की कोई जवाबदेही है.इस दौरान प्रियंका ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में एक ऐसी सरकार है, जो लगातार अपराधियों का मनोबल बढ़ाती है. पुलिस से भागने वाले अपराधी कुछ महीनों बाद BJP के मंच पर नजर आते हैं. 

BJP के आरोपों पर पलटवार
हाल ही में BJP ने AAP पर 'पैनिक बटन' में घोटाले का आरोप लगाया है, जिस पर पलटवार करते हुए प्रियंका कक्कड़ ने कहा कि सीसीटीवी लगाने के लिए भी संघर्ष करना पड़ा, धरने पर बैठने के बाद CCTV लगाए गए. अब बीजेपी को पैनिक बटन से भी दिक्कत हो रही है. बीजेपी चाहती है कि जब इनका कोई व्यक्ति अपराध में शामिल हो तो वह पकड़ा न जाए, यही वजह है कि ये सबका विरोध कर रहे हैं. दिल्ली में अपराध बढ़ रहा है, एलजी बताएं की अपराध को कम करने के लिए उन्होंने क्या कदम उठाए हैं?

 

Trending news