कल Atishi जाएंगी उन झुग्गीवासियों के पास, जिन्हें DDA ने खाली करने के दिए आदेश
Advertisement

कल Atishi जाएंगी उन झुग्गीवासियों के पास, जिन्हें DDA ने खाली करने के दिए आदेश

Delhi News: कल आप विधायक आतिशी उन झुग्गीवासियों के पास जाएंगे जिन्हें डीडीए ने नोटिस जारी कर खाली करने का आदेश दिया है. 

कल  Atishi जाएंगी उन झुग्गीवासियों के पास, जिन्हें DDA ने खाली करने के दिए आदेश

नई दिल्ली: दिल्ली के कालका जी क्षेत्र से आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी कल कालका जी स्थित जवाहरलाल नेहरू कैंप नवजीवन कैंप में रह रहे लोगों के पास जाएंगी.  वहां रह रहे लोगों को आतिशी ये भरोसा दिलाएंगी कि जब तक आम आदमी पार्टी की सरकार दिल्ली में है तब तक उनकी झुग्गियों पर बुलडोजर नहीं चलने देंगे. क्योंकि डीडीए ने दोनों झुग्गियों को नोटिस भेजकर यह चेतावनी दी है कि वह झुग्गियों को खाली कर दें और उन्हें नरेला शिफ्ट किया जाएगा और यहां पर जल्द ही डीडीए के द्वारा बुलडोजर की कार्रवाई की जाएगी.

आप विधायक आतिशी ने पहले ही जहां झुग्गी वहां मकान के वादे पर बीजेपी को घेरते हुए कहा कालकाजी में जिस जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने झुग्गीवासियों को फ्लैट की चाबी दी है आज उन्हीं फ्लैट के सामने झुग्गियों को हटाने के लिए डीडीए ने नोटिस जारी कर झुग्गियों को खाली करने का आदेश दिया है ऐसे में बीजेपी कैसे वादाखिलाफी करती है उसकी तस्वीर साफ देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi: जंतर-मंतर पर AAP का प्रदर्शन, नेता बोले- LG और BJP के इशारे पर पुलिस कर रही काम

 

बता दें कि प्रधानमंत्री ने 3024 मकानों की चाभी लोगों को सौंपी थी. बीजेपी ने MCD चुनाव में कहा था कि हम जहां झुग्गी वहां मकान देंगे और इस नारे के साथ वह चुनाव मैदान में उतरे थे. अब चुनाव को खत्म हुए 1 महीने भी नहीं उससे पहले ही DDA ने नोटिस जारी करते हुए झुग्गी को नरेला भेजने का निर्देश जारी किया है और कहा यहां पर DDA का बुलडोजर चलेगा. इसी संदर्ग में कल आतिशी कालका जी  के स्लम एरिया में जाएंगी और वहां के निवासियों को यह भरोसा दिलाएंगी कि जब तक दिल्ली में केजरीवाल की सरकार है तब तक झुग्गियों पर बुलडोजर नहीं चलने देंगे. 

Trending news