Delhi News: ED पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री और मेयर, कहा- ठंडे बस्ते में चली जाती है BJP नेताओं पर कार्रवाई
Advertisement

Delhi News: ED पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री और मेयर, कहा- ठंडे बस्ते में चली जाती है BJP नेताओं पर कार्रवाई

Delhi Hindi News: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज और मेयर आप नेताओं के खिलाफ हो रही ईडी की कार्रवाई पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि  मौजूदा सरकार यह नहीं चाहती कि विपक्ष उनके सामने खड़ी न हो और इसीलिए वह लगातार ईडी की कार्रवाई करवा रही हैं. कहा कि जो नेता बीजेपी में शामिल हो जाते हैं, उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई की जितने भी कार्रवाई हैं वह सभी ठंडे बस्ते में चली जाती है. 

Delhi News: ED पर बरसे स्वास्थ्य मंत्री और मेयर, कहा- ठंडे बस्ते में चली जाती है BJP नेताओं पर कार्रवाई

Delhi Politics News: आम आदमी पार्टी के लोकसभा चुनावा की तैयारी अभी से ही शुरू हो गई है, न कि सिर्फ मीटिंग का दौर बल्कि किसी भी आमसभा में अब आम आदमी पार्टी के नेता लोकसभा चुनाव के लिए वोट की अपील कर रहे हैं. साथ ही साथ केंद्र सरकार के खिलाफ अब जमकर और खुलकर जनता के समक्ष अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. 

दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके के एक अस्पताल के उद्घाटन के दौरान दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपने भाषण के दौरान एक बार भी अस्पताल के बारे में जिक्र नहीं किया. अपने संबोधन में उन्होंने सबसे पहले जनता का धन्यवाद किया और उसके बाद बीजेपी पर जमकर वार किया. उन्होंने आम आदमी पार्टी के खिलाफ चल रही ईडी की कार्रवाई के पर जमकर बोला. जिस तरह एक के बाद एक नेताओं पर ईडी द्वारा कार्रवाई हो रही है. इस पर सौरभ भारद्वाज ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की मौजूदा सरकार यह नहीं चाहती कि विपक्ष उनके सामने खड़ी हो और इसीलिए वह लगातार ईडी की कार्रवाई करवा रही हैं.

ये भी पढ़ें: फतेहपुर बेरी गांव को मिली मैटरनिटी अस्पताल की सौगत, 24 घंटे इमरजेंसी सेवा होगी उपलब्ध

साथ ही कहा कि जो नेता बीजेपी में शामिल हो जाते हैं, उनके खिलाफ ईडी और सीबीआई की जितने भी कार्रवाई हैं वह सभी ठंडे बस्ते में चली जाती है. लिहाजा ऐसे हालत में स्वास्थ्य मंत्री ने जनता की मौजूदगी में एक बार फिर से लोकसभा चुनाव में अरविंद केजरीवाल के पक्ष में वोट की अपील शुरू कर दी. इस कार्यक्रम में दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय भी मौजूद रही. उन्होंने भी कहा दिल्ली की जनता ने अरविंद केजरीवाल सरकार के काम को देखा है और वह एक बार फिर से काम के नाम पर अरविंद केजरीवाल को वोट देंगे. वहीं ईडी के द्वारा कार्रवाई पर बरसी.

Input: मुकेश सिंह

Trending news