आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच
Advertisement

आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिसार के हांसी जिले में कुच युवकों ने आपसी रंजिश के चलते 21 वर्षीय छात्र को मौत के घाट उतार दिया. वहीं परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आपसी रंजिश में छात्र को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

Hisar Murder: हिसार जिले के हांसी के सिसाय पुल के पास गवर्नमेंट कॉलेज के 21 वर्षीय छात्र रवि यादव की धारदार हथियार गोदकर हत्या कर दी गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

शनिवार दोपहर रवि पर कुछ युवकों द्वारा सिसाय पुल के पास घेर लिया और उस पर धारदार हथियार से हमला किया गया, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सके बाद उसे वहीं छोड़ कर हमलावर फरार हो गए. वहीं इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना पर पुलिस पहुंची, जिसके बाद उसके शव को हांसी के सिविल अस्पताल में लाया गया. 

ये भी पढ़ें: सरकार की मदद से परंपरागत खेती छोड़ना किसान के लिए बना वरदान, ऐसे कमा रहें लाखों रुपये

बता दें कि आज हांसी में आपसी रंजिश को लेकर एक छात्र रवि की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. रवि हांसी के गवर्नमेंट कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर का छात्र है. काफी समय से वह ढाणी पाल में अपने मामा के पास रहता था. जानकारी के अनुसार रवि यादव मूल रूप से बड़सी निवासी है. उसके पिता मदन यादव भारतीय सेना से रिटायर्ड हैं. वह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था. उसकी हत्या से परिवार मे मातम पसरा है. मामले में पुलिस द्वारा मामले में कार्रवाई की जा रही है. वहीं परिजनों ने मामले में आरोपियों के नाम भी बताए हैं. रवि यादव के परिवार में उसके माता-पिता और एक बहन है जो कि विवाहित है.

Trending news