सिरसा गैंगवार के बाद आरोपी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- बाकी को भी जल्द मारूंगा
Advertisement

सिरसा गैंगवार के बाद आरोपी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- बाकी को भी जल्द मारूंगा

गैंगवार को अंजाम देने के बाद आरोपी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी. आरोपी बोला- जो रह गए हैं उनको भी जल्द टांग दूंगा.  

सिरसा गैंगवार के बाद आरोपी ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा- बाकी को भी जल्द मारूंगा

विजय कुमार/सिरसाः सोमवार शाम को कालांवाली मंडी में हुए गैंगवार को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव तख्तमल निवासी जग्गा सरपंच प्रतिनिधि ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकारी. जग्गा सिंह ने लिखा कि आज तारीख 16 जनवरी जो कि कालांवाली विच मर्डर होये इक ट्रक यूनियन वाला दीपू कालांवाली ते इक होर साथी कालांवाली विच अज्ज सरेआम ठोके है. इक दो कत्तिड़ा बच गईयां ने, मैं जग्गा सरपंच तख्तमल जो रह गये ओहनां नूं वी छेत्ती टंगूगा. कोई वी कालांवाली विच अत्त चकूगा ओह आवदी मौत दा आपे जिम्मेदार है.

दीपू कालांवाली व उसके साथी को सरेआम मारा गया है, जो रह गए हैं उनको भी जल्द टांग दूंगा. गौरतलब है कि आरोपी जग्गा सिंह के घर पर कुछ समय पहले NIA ने छापा मारा था. उसके यहां से पिस्तौल व कारतूस बरामद हुए थे. सोमवार शाम को स्कार्पियो से जा रहे ट्रक यूनियन के प्रधान दीपक उर्फ दीपू व उसके साथियों पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. फायरिंग में दीपक व वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अमनदीप व जग्गा उर्फ परमजीत गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मृतक दीपक पर लड़ाई झगड़के के करीब दस मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ेंः सिरसा में कार को रोककर बरसाईं गोलियां, दो की मौत, दो अस्पताल में भर्ती

वारदात को अंजाम देने आए बदमाशों ने पहले अपनी स्कार्पियो गाड़ी से कालांवाली ट्रक यूनियन के प्रधान दीपक की गाड़ी को सीधी टक्कर मारी थी. उसके बाद गाड़ी में सवार लोगों पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस वारदात में दो लोगों दीपक व वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए. वारदात के बाद बदमाश दूसरी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.

इस वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक डा. अर्पित जैन सहित अन्य पुलिस अधिकारी वारदात स्थल पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खाली खोल भी बरामद किए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस वारदात की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है और पुलिस आरोपियों के छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Trending news