नोएडा में कोविड अस्पताल की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1515631

नोएडा में कोविड अस्पताल की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल पहुंचे, जहां उन्होंने स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा की. 

नोएडा में कोविड अस्पताल की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

नोएडा: विश्वभर में तेजी से बढ़ रही कोरोना महामारी के बीच देश में भी कोरोना से निपटने के लिए तैयारियां तेज हो गई हैं. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने आज नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल पहुंचकर स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा की. इस दौरान अस्पताल में उन्हें  गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया गया. 

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक गुरुवार को स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा करने के लिए नोएडा के सेक्टर स्थित अस्पताल पहुंचे. यहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद ब्रजेश पाठक ने अस्पताल परिसर में कोविड को लेकर की जा रही तैयारियों का जायजा लिया. अस्पताल के निरीक्षण के बाद उपमुख्यमंत्री ने मेरठ मंडल के सभी जिलों के सीएमओ के साथ समीक्षा बैठक की. 

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक दोपहर करीब साढ़े 12 बजे सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में पहुंचे. स्थानीय स्वास्थ्य सुविधाओं पर बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में लागत उपकरणों के बारे में भी जानकारी ली. बैठक में जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. पवन कुमार और सीएमओ डॉ.सुनील कुमार शर्मा भी मौजूद  रहे. 

बैठक में स्वास्थ्य मंत्री को अस्पताल में मिलने वाली स्वास्थ्य सेवाओं के साथ ही नई शुरू होने वाली सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी गई. बैठक के दौरान जिला अस्पताल को कोविड अस्पताल में स्थानांतरित करने पर भी बातचीत हुई, हालांकि अभी सेक्टर-39 स्थित अस्पताल को कोविड अस्पताल बना दिया गया है.  बैठक के दौरान कई अहम प्रस्तावों पर भी चर्चा की गई, जिस पर जल्द ही मुहर लग सकती है. 

उपमुख्यमंत्री के दौरे के से पहले बुधवार को कोविड अस्पताल में देर रात तक व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद करने का काम चलता रहा. अस्पताल के दरवाजों, खिड़की, वार्ड और शौचालय में फैली गंदगी को साफ कर उन्हें चमकाया गया. वहीं दौरे से पहले सभी को समय से उपास्थित रहने के निर्देश भी दिए गए थे. 

 

Trending news