सीएम योगी का दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरा, 1670 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास
Advertisement

सीएम योगी का दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरा, 1670 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

CM योगी आज शाम 4 बजकर 30 मिनट पर ग्रेटर नोएडा पहुंचेगे, जहां वो नॉलेज पार्क-पांच में हीरानंदानी ग्रुप की डाटा सेंटर परियोजना का उदघाटन करेंगे. इसके साथ ही मंगलवार को CM योगी 1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. 

सीएम योगी का दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरा, 1670 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरे पर हैं, आज शाम वो ग्रेटर नोएडा पहुंचेगे. जहां वो नॉलेज पार्क-पांच में हीरानंदानी ग्रुप की डाटा सेंटर परियोजना का उदघाटन करेंगे. इसके बाद शाम 6 बजे सीएम गौतमबुद्धनगर की कानून व्यवस्था का जायजा लेंगे साथ ही 1 नवंबर को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के प्रस्तावित कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा भी लेंगे. मंगलवार को सीएम योगी 1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. 

पहली बार नोएडा आएंगी राष्ट्रपति
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  पहली बार 1 नवंबर को नोएडा आएंगी, वो इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित हो रहे इंडिया वाटर वीक के 7वें संस्करण का उदघाटन करेंगी. इस कार्यक्रम में दुनियाभर से आये शोधकर्ता जल संरक्षण के विषय में अपना शोधपत्र प्रस्तुत करेंगे. इस कार्यक्रम में राष्ट्रपति मुर्मू के साथ सीएम योगी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सहित कई मंत्री भी शामिल होंगे.  

1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे सीएम योगी
सीएम योगी का दो दिवसीय ग्रेटर नोएडा दौरा काफी अहम रहने वाला है. सीएम योगी मंगलवार को नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यूपीसीडा की 1670 करोड की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. 

तैयारियां अंतिम चरण में   
सीएम योगी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आगमन से पहले प्राधिकरण और पुलिस विभाग तैयारियों में जुटा हुआ है. इस दौरान शहर में सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा को 48 करोड़ की LED लाइटों से रोशन किया गया है. 

सीएम योगी के 31 अक्टूबर के कार्यक्रम-
-शाम 4 बजकर 30 मिनट पर नॉलेज पार्क पांच स्थित डाटा सेंटर का उदघाटन करेंगे.
-शाम 6 बजे कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे. 
-7 बजकर 30 मिनट पर रात्रि विश्राम के लिए जाएंगे.  

सीएम योगी के 1 नवंबर के कार्यक्रम 
-सुबह 10 बजे एक्सपो मार्ट जाएंगे
-सुबह 10 बजकर 10 मिनट पर एक्सपो मार्ट में राष्ट्रपति का स्वागत करेंगे.
-दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर जनसभा को संबोधित करेंगे.
-दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर 1670 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. 
-दोपहर 2 बजे यूपी सदन के लिए रवाना होंगे.

Trending news