दिल्ली में एक और मुद्दे पर शुरू हुई AAP और LG के बीच खींचतान, सिसोदिया ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

दिल्ली में एक और मुद्दे पर शुरू हुई AAP और LG के बीच खींचतान, सिसोदिया ने लगाए गंभीर आरोप

Delhi LG Vs AAP: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने LG पर सरकारी स्कूल के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फ़िनलैंड जाने से रोकने का आरोप लगाया है. 

दिल्ली में एक और मुद्दे पर शुरू हुई AAP और LG के बीच खींचतान, सिसोदिया ने लगाए गंभीर आरोप

Delhi LG Vs AAP: राजधानी दिल्ली में LG और AAP सरकार के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. हाल ही मेयर चुनाव के बीच हुई तनातनी के बाद CM और LG में मिलने के समय को लेकर भी तकरार देखने को मिली थी. LG वीके सक्सेना ने CM केजरीवाल को शुक्रवार तक मिलने का समय नहीं दिया. वहीं अब एक बार फिर शिक्षकों की ट्रेनिंग की फाइल को लेकर LG और AAP सरकार के बीच तकरार की खबरें सामने आ रही हैं. 

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने LG पर सरकारी स्कूल के शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फ़िनलैंड जाने से रोकने का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि सरकार की सरकार की मंजूरी के बाद LG ने फाइल को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- CM केजरीवाल को नोटिस, सिसोदिया का भाजपा पर वार, कहा- BJP कर रही ताकत का दुरुपयोग

 

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर दी जानकारी
दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'LG साहब ने दिल्ली के सरकारी स्कूल शिक्षकों को ट्रेनिंग के लिए फ़िनलैंड भेजने पर भी रोक लगा दी है. सरकार ने 30 शिक्षकों की ट्रेनिंग का प्रस्ताव मंज़ूर करके LG साहब के पास भेजा था. उनका कहना है कि देश में ही ट्रेनिंग करा लो'.

 

CM केजरीवाल LG को बताया गलत
LG द्वारा शिक्षकों की ट्रेनिंग की फाइल रोकने के मामले में ट्वीट करते हुए CM केजरीवाल ने लिखा कि 'दिल्ली के सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को हम विदेशों में ट्रेनिंग के लिए भेजते रहे हैं. दिल्ली की शिक्षा क्रांति में इसका बड़ा योगदान रहा है. इन्हें विदेशों में ट्रेनिंग के लिए जाने से रोकना ठीक नहीं है.'

Trending news