Fatehabad: फतेहाबाद के रतिया में सीएम फ्लाइंग की रेड, दूध की डेयरी पर की छापेमारी
Advertisement

Fatehabad: फतेहाबाद के रतिया में सीएम फ्लाइंग की रेड, दूध की डेयरी पर की छापेमारी

सीएम फ्लाईंग और खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम द्वारा आज रतिया में दबिश दी गई. दूध की डेयरी से सैंपल एकत्र किए गए. सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा छापेमारी की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. 

Fatehabad: फतेहाबाद के रतिया में सीएम फ्लाइंग की रेड, दूध की डेयरी पर की छापेमारी

Fatehabad: फतेहाबाद के रतिया में सीएम फ्लाइंग ने छापेमारी की. सीएम फ्लाइंग की टीम ने खाद्य सुरक्षा विभाग के साथ मिलकर दूध की डेयरी पर  छापेमारी की. जिसमें काफी बड़ी मात्रा में दूध से बना सामान टीम को मिला. जिसमें फ्लाइंग टीम को दही, घी, क्रीम सहित अन्य सामान के सैंपल को लेकर जांच के लिए लैब में भेजे गए. जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. टीम को रतिया में निम्न दर्जे  एवं मिलावटी सामान बेचे जाने की सूचना लगातार मिल रही थी. सीएम फ्लाइंग की छापेमारी से रतिया में हड़कंप मचा गया. 

दूध की डेयरी में दी दबिश
सीएम फ्लाईंग और खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम द्वारा आज रतिया में दबिश दी गई. दूध की डेयरी से सैंपल एकत्र किए गए. सीएम फ्लाइंग की टीम द्वारा छापेमारी की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. टीम को सूचना मिल रही थी कि इलाके में मिलावट और निम्न दर्जे के दूध और दूध से बने पदार्थ बेचे जा रहे हैं. सूचनाओं के आधार पर सीएम फ्लाइंग टीम और खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने टोहाना रोड पर पलक डेयरी पर दबिश दी.

ये भी पढें: Abhishek Sharma: एक ओवर में लगातार 5 छक्के ठोक बनाया खास रिकॉर्ड, कुछ दिन बाद पुलिस ने भेजा समन

लैब में भेजे गए है सैंपल
वहीं अब इस कार्रवाई के दौरान टीम ने डेयरी संचालक प्रवीण कुमार से लाइसेंस आदि बारे पूछताछ की. इस दौरान टीम द्वारा डेयरी में सैकड़ों लीटर दूध, 80 किलो दही, 360 किलो घी व 100 किलो क्रीम मिली, जिसके लेकर जांच के लिए लैब भेजा गया है. जिला खाद्य सुरक्षा अधिकारी डॉ गौरव छाबरा ने बताया कि सीएम फ्लाइंग को मिली गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. विभिन्न खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर उन्हें लैब में भेजा जाएगा और इसकी रिपोर्ट आने के पश्चात आगामी उचित कार्रवाई की जाएगी.
Input: Ajay mehta 

Trending news