CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को बताया 'प्रह्लाद', भड़के BJP सांसद ने दे डाली ये नसीहत
Advertisement

CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को बताया 'प्रह्लाद', भड़के BJP सांसद ने दे डाली ये नसीहत

Delhi Liquor Policy Case: CM केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए BJP पर निशाना साधा और मनीष सिसोदिया को  'प्रह्लाद' बताया, जिसके बाद BJP सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने इस पर आपत्ति जताई है. 

CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को बताया 'प्रह्लाद', भड़के BJP सांसद ने दे डाली ये नसीहत

Delhi Liquor Policy Case: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से पहले एक बार फिर दिल्ली की राजनीति में घमासान जारी है. CM केजरीवाल ने ट्वीट करके केंद्र सरकार को 'हिरण्यकश्यप' और मनीष सिसोदिया को 'प्रह्लाद' बताया है. वहीं CM केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने इस पर आपत्ति जताई है. 

क्या है पूरा मामला 
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली (Delhi) के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को CBI ने 8 घंटे की पूछताछ के बाद 26 फरवरी को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में उन्हें पहले 5 दिन और फिर 2 दिन की रिमांड दी गई. रिमांड के दौरान ही सिसोदिया ने इस्तीफा दे दिया था. 6 मार्च को सिसोदिया को रिमांड खत्म होने के बाद 20 मार्च तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया गया. तिहाड़ जेल में CBI के बाद ED ने 9 मार्च को सिसोदिया को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. ये गिरफ्तारी मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई से ठीक एक दिन पहले की गई, जिसके बाद आज सिसोदिया को कोर्ट में पेश किया गया. 

CM केजरीवाल ने ट्वीट कर सिसोदिया को बताया 'प्रह्लाद'
CM केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि 'हिरण्यकश्यप अपने आपको भगवान् मान बैठा था. उसने प्रह्लाद को ईश्वर की राह से रोकने के अनेक प्रयत्न किये, ज़ुल्म किये. आज भी कुछ लोग अपने आपको भगवान मान बैठे हैं. देश और बच्चों की सेवा करने वाले प्रह्लाद को कारागृह में डाल दिया. पर न प्रहलाद को वो तब रोक पाये थे, न अब रोक पायेंगे.'

 

सिसोदिया की 'प्रह्लाद' से तुलना करने पर भड़के BJP सांसद
मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद आज BJP CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है. इस दौरान 'प्रह्लाद' से सिसोदिया की तुलना करने पर BJP सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल को औकात में रहने की नसीहत दे डाली.  

 

 

Trending news