क्रिसमस सेलिब्रेट करके पति-पत्नी सोये, संदिग्ध परिस्थिति में हुई पत्नी की मौत
Advertisement

क्रिसमस सेलिब्रेट करके पति-पत्नी सोये, संदिग्ध परिस्थिति में हुई पत्नी की मौत

25 दिसंबर की शाम को पति-पत्नी सेलिब्रेट करके सोए, लेकिन ऐसा क्या हुआ उस फ्लैट में की पत्नी की मौत हो गई, जी हां पूरा मामला गाजियाबाद के थाना विजयनगर कि एक सोसाइटी का है. गाजियाबाद के थाना विजयनगर के वृंदावन एंक्लेव है.

क्रिसमस सेलिब्रेट करके पति-पत्नी सोये, संदिग्ध परिस्थिति में हुई पत्नी की मौत

पीयूष गौर/गाजियाबादः क्रिसमस की वो शाम, जब पति पत्नी दोनों ने बैठकर खुशी-खुशी शराब पी, लेकिन फिर उस फ्लैट में क्या हुआ की पत्नी की मौत हो गई, जी हां पूरा मामला गाजियाबाद के थाना विजयनगर कि एक सोसाइटी का है. महिला की मौत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. गाजियाबाद के थाना विजयनगर के वृंदावन एंक्लेव है.

यही एक फ्लैट में रहने वाली 30 साल की भव्या शर्मा की मौत हो गई. मौत कैसे हुई यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा, लेकिन इस मौत ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, भव्या शर्मा कल ही अपने फ्लैट पर वापस लौटी थी और क्रिसमस की शाम को पति-पत्नी दोनों ने शराब पी थी.

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में परिवर्तन, 7 की जगह 6 जनवरी को होगी रैली

पुलिस का कहना है कि भव्या शर्मा ने ज्यादा शराब पी थी, जिसका विरोध उसके पति विनोद शर्मा ने भी किया था. इस फ्लैट में महिला उसका पति और एक उनका 8 वर्षीय बेटा रहता है. पुलिस को महिला के मृत होने की सूचना कंट्रोल रूम से मिली. उसके बाद पुलिस वहां पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बहुत सारी चीजें क्लियर हो जाएंगे.

पुलिस पति को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है और पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. वही फ्लैट में पति-पत्नी और एक 8 वर्ष का बेटा था अब देखना होगा कि भव्या शर्मा की मौत आखिर किस कारण हुई.

Trending news