Charkhi Dadri News: बबीता फोगाट ने फिर जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, बोलीं- पार्टी तय करेगी कि कौन सा?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2060954

Charkhi Dadri News: बबीता फोगाट ने फिर जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, बोलीं- पार्टी तय करेगी कि कौन सा?

Charkhi Dadri News: बबीता फोगाट ने एक बार फिर चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है. उन्होंने आज अपने कार्यालय का उद्घाटन किया और कहा कि पार्टी तय करेगी कि मुझे कौन सा चुनाव लड़वाना है.

 

Charkhi Dadri News: बबीता फोगाट ने फिर जताई चुनाव लड़ने की इच्छा, बोलीं- पार्टी तय करेगी कि कौन सा?

Charkhi Dadri News: दंगल गर्ल व भाजपा नेत्री बबीता फोगाट लोकसभा का चुनाव लड़ने की इच्छुक हैं. हालांकि उन्होंने कहा कि वे चुनाव लड़ना चाहती हैं यह पार्टी तय करेगी कि वे लोकसभा या विधानसभा का चुनाव लड़ें. वे भाजपा की कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही हैं और वे चुनाव लड़कर जनसेवा करना चाहती हैं. पार्टी ने पहले भी उन्हें दादरी से विधानसभा का चुनाव लड़वाया है, अब फिर उनकी चुनाव लड़ने की इच्छा है.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratishtha: 22 जनवरी को हरियाणा में भी रहेंगी शराब की दुकानें बंद

 

दरअसल बबीता फोगाट ने दादरी में हवन के साथ अपने कार्यालय का शुभारंभ किया और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. हवन कार्यक्रम में बबीता के पिता द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर फोगाट भी पहुंचे, लेकिन उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी. अपने कार्यालय पर लोगों को मकर संक्रांति की बधाई दी और हवन में आहुति डालते हुए जनसेवा का संकल्प लिया.

कार्यक्रम के दौरान बबीता फोगाट ने मीडिया के सवालों के जवाब में कहा कि पार्टी उसे टिकट देगी या नहीं, वे पार्टी के साथ जुड़कर जनसेवा करना चाहती हैं और उनकी इच्छा चुनाव लड़ने की है. चाहे लोकसभा या विधानसभा वे चुनाव लड़ेंगी, इस बारे में पार्टी हाईकमान तय करेगा कि मुझे कौन सा चुनाव लड़ना है. बबीता ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेसियों का अध्योध्या में नहीं आना उनकी औच्छी मानसिकता को दर्शाता है. कांग्रेस का चुनाव के समय मंदिरों में जाकर टीका लगवाना सिर्फ प्रोपेगेंडा है. राम को नहीं मानने वाले कांग्रेसियों को जनता चुनाव में जवाब भी देगी.

Input: Pushpender Kumar

Trending news