Charkhi Dadri News: पानी-बिजली संकट से लोगों का पारा हुआ हाई, नेशनल हाईवे-334B किया जाम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2275208

Charkhi Dadri News: पानी-बिजली संकट से लोगों का पारा हुआ हाई, नेशनल हाईवे-334B किया जाम

Charkhi Dadri News: रविवार को छुट्टी के दिन बिजली नहीं आने और पेयजल आपूर्ति ठप्प होने से दोपहर के समय पर लोगों का पारा भी हाई हो गया. लोगों ने नारनौल-दिल्ली नेशनल हाईवे 334 बी पर वरोध जताते हुए जाम कर दिया.

Charkhi Dadri News: पानी-बिजली संकट से लोगों का पारा हुआ हाई, नेशनल हाईवे-334B किया जाम

Charkhi Dadri News: तपती चिलचिलाती गर्मी के बीच दादरी के कई इलाकों में बिजली नहीं आने से हो रही पेयजल समस्या को लेकर लोगों का पारा भी हाई हो गया है. परेशान स्थानीय लोगों ने अधिकारियों से शिकायत की. इसके बाद भी समाधान नहीं निकला तो उन्होंने एनएच-334 बी पर दिल्ली-नारनौल रोड जाम करते हुए रोष जताया. साथ ही लोगों ने अल्टीमेटम दिया कि ठोस समाधान नहीं होने पर बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. 

बता दें कि रविवार को छुट्टी के दिन बिजली नहीं आने और पेयजल आपूर्ति ठप्प होने से दोपहर के समय पर लोगों का पारा भी हाई हो गया. वाल्मीकि बस्ती समेत कई इलाकों के नागरिक तपती गर्मी के बीच रोड पर आ गए. लोगों ने नारनौल-दिल्ली नेशनल हाईवे 334 बी पर वरोध जताते हुए जाम कर दिया. इस दौरान नगर परिषद सफाई कर्मचारी यूनियन की पूर्व सुनीता देवी की अगुवाई में नागरिकों ने अवरोध लगाते हुए रोड जामकर प्रशासन व सरकार के खिलाफ रोष जताया.

ये भी पढ़ें: "जलबोर्ड नहीं भेजता टैंकर, विधायक नहीं उठाता फोन"; पानी की किल्लत से जीना मुहाल

नेशनल हाईवे 334 बी के जाम होने के चलते ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह से बाधित रही. वहीं, जनस्वास्थ्य विभाग और बिजली के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को आश्वस्त कर जाम खुलवाया. वहीं समस्या का ठोस समाधान न होने पर लोगों ने फिर से जाम लगाने व बड़े आंदोलन की चेतावनी दी है. 

Input: Pushpender Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news