Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1356335

Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

Chandigarh University के गर्ल्स हॉस्टल से 60 लड़कियों के नहाते समय का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके चलते 8 छात्राओं ने आत्महत्या की कोशिश की. वहीं एक अन्य छात्रा ने भी माना है कि उसने वीडियो बनाकर शिमला के एक लड़के को भेजे थे. 

Chandigarh University में 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो हुआ वायरल, 8 ने की आत्महत्या की कोशिश

Chandigarh University: सोशल मीडिया पर चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक छात्रा ने 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो बना लिया, जो कि जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस बात का खुलासा होने के बाद मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 8 छात्राओं ने आत्महत्या करने की कोशिश की. वहीं इसको लेकर छात्राओं ने देर रात करीब ढाई बजे चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा किया. छात्राओं ने इंसाफ के लिए नारेबाजी की.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 60 लड़कियों का नहाते हुए वीडियो एक छात्रा ने बनाकर अपने एक दोस्त को भेज दिया. इसके बाद युवक ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद 8 छात्राएं इसे सहन नहीं कर पाई और उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की. इसके बाद उनको अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया. वहीं स्टूडेंट्स का आरोप चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन उन पर मामले को दबाने का दवाब बना रहा है. छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कॉलेज प्रबंधन से की, लेकिन इस मामले में कॉलेज प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की.

अन्य छात्राओं ने बताया कि आरोपी छात्रा लंबे समय से लड़कियों के नहाते समय के वीडियो बनाती थी. इसके उन्हें शिमला के एक युवक को भेजती थी. इन सभी वीडियो को आरोपी युवक ने इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. इसके बाद छात्राओं ने अपने ये वीडियो देखे तो वह हैरान रह गईं. इसके बाद 8 लड़कियों ने आत्महत्या की कोशिश की. 

बता दें कि आरोपी छात्रा ने वीडियो बनाने और किसी युवक को भेजने के बारे में पूछा तो उसने अपनी गलती मान ली है. छात्रा ने माना है कि उसने नहाते वक्त लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड किए हैं. 

वहीं 8 लड़कियों ने उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने के बाद आत्महत्या करने की कोशिश की तो छात्राएं चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हंगामा करने लगीं. छात्राओं ने हाथ में मोबाइल की टार्च जलाकर नारेबाजी की.

Trending news