छोटाबांस त्रिवेणी के पास हुआ कार हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2077985

छोटाबांस त्रिवेणी के पास हुआ कार हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

डिवाइडर से टकराकर पलटी कार, एक महिला सहित 2 व्यक्ति घायल. हरिद्वार से गंगा में अस्थियां प्रवाहित कर लौटते वक्त छोटाबांस के पास एसके मार्ग पर हुई ये दुर्घटना. सिरसा के गांव कंगनपुर के रहने वाले है कार सवार.

 

छोटाबांस त्रिवेणी के पास हुआ कार हादसा, डिवाइडर से टकराकर पलटी कार

Yamunanagar News: रादौर के छोटाबांस के पास आज एक भयानक कार हादसा हुआ. इस हादसे में एक महिला सहित 2 व्यक्ति घायल हो गए है. हादसा छोटाबांस त्रिवेणी के पास हुआ, जहां एक कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई, जिस वक्त यह दुर्घटना हुई उस वक्त कार में 2 महिलाओं सहित पांच लोग सवार थे. गनीमत रही जिस वक्त कार दुर्घटनाग्रस्त हुई. उस वक्त सड़क से कोई वाहन नहीं गुजर रहा था, अन्यथा कोई बड़ा हादसा हो सकता था. दुर्घटना की सूचना पाकर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को राहगीरों की मदद से रादौर सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया.
 
कार सवार जिला सिरसा के गांव कंगनपुर निवासी लाभ सिंह ने बताया कि वह अपने पिता की अस्थियां हरिद्वार गंगा में प्रवाहित कर लौट रहे थे, जैसे ही छोटाबांस त्रिवेणी चौक के पास पहुंचे तो उनकी कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. उन्होंने बताया कि कार में 2 महिलाओं सहित पांच लोग सवार थे. वहीं इस हादसे में एक महिला साहित दो व्यक्ति घायल हुए हैं, जिसके बाद घायल लोगों के रादौर सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया.

ये भी पढ़ें: ICC ODI Team of the Year 2023: आईसीसी ने रोहित शर्मा को दी वनडे टीम ऑफ द ईयर की कप्तानी, विराट का नाम भी लिस्ट में शामिल

डिवाइडर पर रिफ्लेक्टर लाइट न लगे होने से हुआ ये हादसा
मौसम में छाए घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं कई बार विभागीय लापरवाही भी दुर्घटनाओं का कारण बनती है. आज छोटाबांस त्रिवेणी के पास जिस डिवाइडर से कार टकराई. वहां पर कोई भी रिफ्लेटर या लाइट नहीं लगी हुई थी, जिससे कार चालक को डिवाइडर दिखाई नहीं दिया और कार टकरा कर दुर्घटना का शिकार हो गई. ऐसे में संबंधित विभाग को यहां डिवाइडर पर रिफ्लेक्टर लाइट या कोई अन्य प्रबंध करना चाहिए. ताकि वाहन चालको का दुर्घटनाओं से बचाव हो सके.
Input: Kulwant Singh 

Trending news