Hisar: हिसार में दुकानदारों को लेकर हो रही क्रिमिनल वारदातों के मामले को व्यापारी नेता ने सरकार को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2143893

Hisar: हिसार में दुकानदारों को लेकर हो रही क्रिमिनल वारदातों के मामले को व्यापारी नेता ने सरकार को घेरा

हिसार में दुकानदारों के साथ हो रहे क्रिमिनल वारदातों के मामले को लेकर व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग ने पुलिस प्रशासन और सरकार को घेरा है. उन्होंने हिसार में व्यापारियों की बैठक ली है.

Hisar: हिसार में दुकानदारों को लेकर हो रही क्रिमिनल वारदातों के मामले को व्यापारी नेता ने सरकार को घेरा

Hisar: हिसार में दुकानदारों के साथ हो रहे क्रिमिनल वारदातों के मामले को लेकर व्यापारी नेता बजरंग दास गर्ग ने पुलिस प्रशासन और सरकार को घेरा है. उन्होंने हिसार में व्यापारियों की बैठक ली है. हिसार के सेक्टर 14 में बिल्ले दा ढाबा के मालिक पर जानलेवा हमला करके अपहरण करने की कोशिश करने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग है. हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने व्यापारियों की मीटिंग लेने के बाद कहा कि अपराधी प्रदेश में बेखौफ होकर दिनदहाड़े जगह-जगह अपराध कर रहे हैं. 

हरियाणा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता जिस दिन व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरी की वारदात ना होती हो. प्रदेश में अपराधी खुले आम फायरिंग करके व्यापारियों से फिरौती मांग रहे हैं. प्रदेश का व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से भयभीत है. जबकि कल पुलिस महानिदेशक ने भी कहा कि हरियाणा में बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए हरियाणा के पुलिस अधिकारियों को ज्यादातर फील्ड में काम करने के आदेश दिए है. बजरंग गर्ग ने कहा कि 2 दिन पहले असामाजिक तत्वों द्वारा रात को बिल्ला दा ढाबा पर लाठी डंडों से ढाबा के मालिक व कर्मचारियों पर जानलेवा हमला करके ढाबा मालिक को उठाने की कोशिश की और ढाबा पर तोड़फोड़ की गई.

ये भी पढ़ें: Crop Loss Compensation: 15 मार्च तक खराब फसल का ब्यौरा पोर्टल पर अपलोड करें किसान, मुआवजा देगी सरकार

जब रात को असामाजिक तत्वों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया था. तो पुलिस को रात को असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए छोड़ दिया गया. जब हमने देर रात पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया गया तो अगले दिन जाकर मुकदमा दर्ज किया गया. जिसमें से आज भी मुख्य आरोपी फरार है. यही लोगों ने लगभग 3 महीने पहले भी ढाबा पर आकर हमला किया था. बजरंग गर्ग ने कहा कि अपराधियों ने 2 दिन पहले फिर दोबारा हमला करके किडनैपिंग करने की कोशिश की थी. पुलिस प्रशासन को मुकदमा में किडनैपिंग की धारा ओर लगानी चाहिए. जो कि नहीं लगाई गई है.

बजरंग गर्ग ने कहा कि सरकार को व्यापारी व आम जनता की सुरक्षा के लिए सिविल वर्दी में पैदल पुलिस गश्त लगाने के साथ-साथ जगह जगह पीसीआर व मोटरसाइकिल राइडर लगाने चाहिए. सभी बाजार व चौकों पर सरकार को अपने खर्चे पर सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए. जब हर अपराधी सीसीटीवी कैमरे की नजर में होगा तो अपराधियों को डर बना रहेगा की कोई भी घटना करने पर उसकी आपराधिक वारदात तुरंत कमरे में आ जाएगी. बजरंग गर्ग ने यह भी कहा कि भय बिना परित नहीं होती. पुलिस प्रशासन को अपराधियों का पक्का इलाज करने की जरूरत है, ताकि कोई भी बदमाश हरियाणा में अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके.
Input: Rohit Sharma 

Trending news