Arvind Kejriwal News: मनजिंदर सिंह सिरसा बोले- बच नहीं पाएंगे केजरीवाल, कर दिया ये बड़ा दावा
Advertisement

Arvind Kejriwal News: मनजिंदर सिंह सिरसा बोले- बच नहीं पाएंगे केजरीवाल, कर दिया ये बड़ा दावा

Delhi Arvind Kejriwal: राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि रविंद केजरीवाल एक-दो दिनों में अपने विधायकों की बैठक बुलाने जा रहे हैं और वहां पर वे अपना इस्तीफा देंगे. वे मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी धर्म पत्नी का नाम आगे रखेंगे. उसके बाद वे पेश होंगे

Arvind Kejriwal News: मनजिंदर सिंह सिरसा बोले- बच नहीं पाएंगे केजरीवाल, कर दिया ये बड़ा दावा

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल को ईडी द्वारा शराब घोटाले मामले में 5 बार समन जारी किया जा चुका है. इस पर बीजेपी लगातार सीएम केजरीवाल पर हमलावर है. इसी बीच दिल्ली की राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक-दो दिनों में अपने विधायकों की बैठक बुलाने जा रहे हैं और वहां पर वे अपना इस्तीफा देंगे.

fallback

बता दें कि राजौरी गार्डन विधानसभा सीट से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि रविंद केजरीवाल एक-दो दिनों में अपने विधायकों की बैठक बुलाने जा रहे हैं और वहां पर वे अपना इस्तीफा देंगे. वे मुख्यमंत्री पद के लिए अपनी धर्म पत्नी का नाम आगे रखेंगे. उसके बाद वे पेश होंगे क्योंकि वे जानते हैं कि जब वे पेश होंगे तो वो ED के इतने पुख्ता सबूतों को नकार नहीं पाएंगे.

ये भी पढ़ें: रोहतक की लड़की की अनोखी शादी, डीसी ने लिया दुल्हे का इंटरव्यू फिर किया कन्यादान

बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा का कहना है कि आप पार्टी के सीनियर नेता ने बताया है कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में ईडी के सवालों का जवाब सीएम के पास नहीं है और वह इस मामले में उनका फंसना तय है. साथ ही कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल पहले अपनी पत्नी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाएंगे और फिर ED के सामने पेश होंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस हद तक गिर सकते हैं. वह खुद को कट्टर ईमानदार कहते हैं और सत्ता की मोह में यह सब कर रहे हैं. 

बता दें कि ईडी ने पिछले महीने की 31 तारीख को पांचवीं बार समन जारी कर सीएम अरविंद केजरीवाल को पूछताछ में शामिल होने की बात कही थी. इसमें सीएम को आज ईडी की पूछताछ के लिए जाना था, जिसमें वह पेश नहीं हुए. वहीं बीजेपी सीएम केजरीवाल के इस कदम को गैरकानूनी बता रही है. 

Trending news