Bhiwani News: हरियाणा की सभी सीटों पर खिलेगा BJP का कमल, 400 पार का आंकड़ा होगा पूरा- चौधरी धर्मबीर सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2179520

Bhiwani News: हरियाणा की सभी सीटों पर खिलेगा BJP का कमल, 400 पार का आंकड़ा होगा पूरा- चौधरी धर्मबीर सिंह

Bhiwani Lok Sabha Election: भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा.

 

Bhiwani News: हरियाणा की सभी सीटों पर खिलेगा BJP का कमल, 400 पार का आंकड़ा होगा पूरा- चौधरी धर्मबीर सिंह

Bhiwani News: महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने आज छोटी काशी भिवानी शहर के जोगीवाला मंदिर में बाबा धूनी वाला, राधा स्वामी दिनोद में संत हुजूर कंवर महाराज और जोगीवाला मंदिर में महंत वेदनाथ महाराज का आशीर्वाद लिया है. वहीं उन्होंने मंदिर में धोक लगाकर देवी देवताओं की स्तुति भी की. भिवानी के जोगीवाला शिव मंदिर धाम में सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह ने महंत वेदनाथ महाराज के साथ धार्मिक और आध्यात्मिक व सामाजिक मंत्रणा भी की. इस अवसर पर सांसद धर्मबीर के साथ विधायक घनश्याम सर्राफ भी साथ नजर आए.

हर मतदाता पोलिंग बुथ पर जाकर मतदान करे
भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कमल खिलेगा. साथ ही मतदाता मतदान ग्राफ को आगे बढ़ाएं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का यह सबसे बड़ा पर्व माना जाता है. इसलिए सभी मतदाताओं से अपील है कि 100 प्रतिशत मतदान करें. मतदान के दिन हर मतदाता पोलिंग बूथ पर जाए और मतदान करे.

उन्होंने कहा कि देश के लोग एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करने जा रहा हैं. देश में 400 पार का आंकड़ा पूरा होगा. अयोध्या में  भगवान श्री राम की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा हुई और देश को जो लंबे समय से इंतजार था उस इंतजार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरा किया. शहर हो या गांव हो मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोग मतदान का इंतजार कर रहे हैं. जब भी मतदान के बाद  मतगणना होगी तो बड़े मार्जन के साथ लोकसभा क्षेत्र के लोग उन्हें जिताने का काम करेंगे. यहां कैंडिडेट नहीं खड़ा है बल्कि यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी चुनाव लड़ रही है.

ये भी पढ़ें- रमेश बिधूड़ी ने की केजरीवाल के इस्तीफे की मांग, 31 मार्च को होने वाली रैली पर कहा ये

ठोककर करेंगे मतदान  
लोकसभा  क्षेत्र  में ग्राम व शहरी दर्शन पोर्टल पर विकास कार्यों को लेकर सबसे अधिक एप्लिकेशन फिजिबल करवाई गई है. जिससे प्रदेश  सरकार ने  विकास कार्यों के लिए सबसे अधिक बजट पास किया है. इससे लोकसभा क्षेत्र में आगे और अधिक विकास होगा. एनएच और एनएचएआई के द्वारा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया गया है. भिवानी नई अनाज मंडी के व्यापारियों ने सांसद धर्मबीर को आश्वासन दिया है कि वे ठोक कर मतदान करेंगे.

Input- Naveen Sharma

Trending news