Bold Dance से विवादों में रहने वाली हरियाणवी डांसर अब बनेगी Bigg boss 16 का हिस्सा
Advertisement

Bold Dance से विवादों में रहने वाली हरियाणवी डांसर अब बनेगी Bigg boss 16 का हिस्सा

राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी जल्द ही Bigg Boss 16 में नजर आएंगी. गोरी नागोरी से पहले सपना चौधरी (Sapna Chaudhary), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सहित कई सितारे Bigg Boss का हिस्सा बन चुके हैं. 

Bold Dance से विवादों में रहने वाली हरियाणवी डांसर अब बनेगी Bigg boss 16 का हिस्सा

Gori Nagori: अक्सर हरियाणा की डांसर्स के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलती है. सपना चौधरी के साथ ही कई ऐसी हरियाणवी डांसर हैं जो अपने कातिलाना अंदाज से स्टेज पर आग लगा देती हैं. हाल ही में एक और हरियाणवी डांसर काफी चर्चा में है. जी हां हम बात कर रहे हैं राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी की. हरियाणवी डांस से लोगों के दिलों में राज करने वाली गोरी नागोरी जल्द ही Bigg Boss 16 का हिस्सा बनने वाली हैं.  

हरियाणा की कई सितारे बन चुके हैं
गोरी नागोरी से पहले सपना चौधरी (Sapna Chaudhary), सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) सहित कई सितारे Bigg Boss का हिस्सा बन चुके हैं. 

Anjali Arora की अदाएं देख फैन्स हुए घायल, Video मचा रहा सोशल मीडिया पर धमाल

 

कौन हैं Gori Nagori
गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीमा बानो हैं. और उनका जन्म राजस्थान में हुआ है. बचपन से ही डांस की शौकीन गोरी नागोरी को पहले परिवार का सपोर्ट नहीं मिला लेकिन बाद में उनकी जिद के सामने सभी को झुकना पड़. वो अपने हरियाणवी डांस के लिए काफी फेमस हैं. साथ ही वो हरियाणवी स्टार सपना चौधरी के साथ भी मंच भी साझा कर चुकी हैं. उनके डांस मूव्स को फैंस काफी पसंद करते हैं. 

देशभर में हैं लाखों फैंस
गोरी नागोरी इन दिनों हरियाणा ही नहीं यूपी, बिहार सहित पूरे देश में काफी मशहूर हैं. सोशल मीडिया में उनके हर एक वीडियो पर लाखों लाइक्स आते हैं. उन्हें राजस्थान की शकीरा के खिताब से भी नवाजा जा चुका है. स्टेज पर अपने बोल्ड मूव्स के चलते कई बार गौरी  नागोरी को विवादों में भी पड़ चुकी हैं. उन पर लोग अश्लील होने के आरोप लगा चुके हैं तो वहीं उनके सोशल मीडिया पर भी ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. 

Trending news