सरपंच ईश्वर की पत्नी को पीटने की वीडियो वायरल, महिला ने कहा- पति को फंसाने की साजिश
Advertisement

सरपंच ईश्वर की पत्नी को पीटने की वीडियो वायरल, महिला ने कहा- पति को फंसाने की साजिश

Haryana News: भिवानी जिले के गांव सिरसा घोघड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर व उनकी पत्नी कुसुम में झगड़े को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुई थी. जिसको लेकर सरपंच की वायरलकर्ता और शिकायतकर्ता के प्रति रोष जताया है. 

सरपंच ईश्वर की पत्नी को पीटने की वीडियो वायरल, महिला ने कहा- पति को फंसाने की साजिश

नवीन शर्मा/ नई दिल्ली: भिवानी जिले के गांव सिरसा घोघड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच ईश्वर और उनकी पत्नी कुसुम में झगड़े को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें सरपंच ईश्वर अपनी पत्नी से मारपीट करते हुए नजर आए थे. जिसको लेकर सिरसा घोघड़ा के सरपंच ईश्वर और उनकी पत्नी ने शिकायतकर्ता पर मामला दर्ज करवाने की मांग कर रही हैं.उनकी पत्नी ने कहा कि वीडियो 8 महीने पुरानी है. उन्होंने बताया कि निजी कारण की वजह से कहासुनी हुई थी और हमारी परिवार के बीच आपस मे सुलह होने के बावजूद भी वायरलकर्ता ने कोई रंजिश निकालने के लिए विडियो वायरल की,जिसके खिलाफ हमने पुलिस अधीक्षक को भी शिकायत की है.

गौरतलब है कि भिवानी में एक दिन पहले पति पत्नी की मारपीट वीडियो वायरल मामले का सच सामने आया है.यह मामला जिला के गांव सिरसा घोघरा का है. वीडियो वायरल के बाद अब पति-पत्नी ग्रामीण आज भिवानी की राजपूत धर्मशाला में इक्ट्ठा हुए. साथ ही वायरलकर्ता के खिलाफ कड़ा रोष जतायाल जा रहा है.  
वर्तमान में सरपंच सुशील कुमार और उनकी पत्नी कुसुम देवी ने कहा कि उनका यह मामला 8-10 महीने पहले हुआ था. उन्होंने कहा कि उस दौरान इस मामले के प्रति में बैठ कर दोनों पक्ष में राजीनामा हो गया था. उसके बाद उनका जीवन हंसी खुशी के साथ सही चल रहा है. हाल ही में वे सरपंच बने हैं. जिसके चलते चुनावी रंजिश निकालने के लिए उनकी यह वीडियो वायरल की गई है. 

ये भी पढ़ें: Video: गांव के सरपंच ईश्वर की शर्मसार करने वाली करतूत cctv में कैद

 

उन्होंने कहा कि वीडियो वायरल करने वाले उनको पहले भी चुनाव के दौरान धमकी दे चुके हैं और उनको बार-बार ब्लैकमेल कर रहे थे. आर्थिक रूप से भी कई बार उनको ब्लैकमेल किया गया है. कहा कि इस मामले को लेकर उन्होंने पुलिस अधीक्षक अजीत सिंह शेखावत को भी शिकायत दी है तथा इस मामले को वे महिला आयोग में भी लेकर जाएंगे और कोर्ट में भी शरण लेंगे तथा मानहानि का दावा डाल सकें. उन्होंने कहा कि सरपंच बनने के बाद गांव के विकास के कार्यों में पीछे हुए घपलों को वे उजागर कर रहे हैं, इसी आवाज से बौखलाए लोगों ने उनकी यह वीडियो वायरल की है.

वहीं वायरल वीडियो होने के बाद सरपंच की पत्नी कुसुम देवी ने कहा कि वह सोशल मीडिया वायरल की गई वीडियो काफी पुरानी है. इस वीडियो के जरिये कोई उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है. इसलिए वे चाहती हैं कि पुलिस इस मामले में कड़ी कानूनी कार्रवाई करें ताकि उन्हें न्याय मिले. 

वहीं सरपंच और उनकी पत्नी के परिजनों और ग्रामीणों ने भी इस वीडियो वायरल मामले में अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जिसने भी यह वीडियो वायरल की है यह समाज हित में नहीं है. इसलिए इस तरह की हरकत करने वाले के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए.

Trending news